राष्ट्रीय

पाकिस्तान भागी अंजू अब फातिमा बन गई! नसरुल्लाह से निकाह करने से पहले अपना धर्म बदला

पाकिस्तान भागी अंजू अब फातिमा बन गई! नसरुल्लाह से निकाह करने से पहले अपना धर्म बदला
x
राजस्थान से पाकिस्तान भागी अंजू ने दूसरी शादी कर ली: अंजू पहले हिंदू थी, फिर ईसाई बनी और अब इस्लाम कबूल कर लिया

अंजू बनी फ़तिमा: राजस्थान से पाकिस्तान भागी अंजू ने अपने पति और दो बच्चों को छोड़ दिया है. अंजू ने पाकिस्तानी आशिक नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया है. शादी करने से पहले अंजू ने इस्लाम कबूल कर लिया है. PTI की रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने पेशावर की लोकल कोर्ट में शादी की है.

34 साल की अंजू ने अपने पति को धोखा देकर पाकिस्तान में रहने वाले अपने 29 साल के पाकिस्तानी लड़के से मिलने के लिए चली गई थी. उसने तीन साल पहले से इसकी तैयारी की थी अंजू ने 2020 में ही वीजा बनवा लिया था.

अंजू बनी फातिमा

PTI का दावा है कि अंजू अब पफातिमा बन गई है. उसने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से शादी करने के लिए इस्लाम मजहब अपना लिया है. लड़के के घर वालों ने अंजू का नाम फातिमा रखा है. अंजू पहले हिंदू थी, उसने अपने पहले पति से शादी करने के बाद ईसाई धर्म अपना लिया था और अब दूसरे पति से निकाह पढ़ने के बाद वो मुसलमान बन गई है.

ग्वालियर की रहने वाली है अंजू

अंजू के पहले पति अरविंद ने बताया कि दोनों की शादी 2007 में हुई थी. अंजू मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली थी और अरविंद यूपी के बलिया का. दोनों शादी के बाद राजस्थान के अलवर शिफ्ट हो गए थे. अंजू यहां एक बाइक की एजेंसी में काम करती थी.

अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए कई लोगों से कई झूठ बोले थे, उसने पति से कहा था कि वो अपनी सहेली से मिलने के लिए उदयपुर जा रही है और ऑफिस में कहा था कि वो छुट्टी मानाने गोवा जा रही है. लेकिन वो राजस्थान से सीधा पाकिस्तान चली गई. और वहां जाकर अपने पति को सब सच बता दिया।

Next Story