राष्ट्रीय

Mexico में हिमाचल की Anjali Rayat की हत्या, रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने के दौरान घटी घटना

Mexico में हिमाचल की Anjali Rayat की हत्या, रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने के दौरान घटी घटना
x
मैक्सिको (Mexico) में भारत के हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की रहने वाली Anjali Rayat की हत्या ड्रग माफिया गोली बारी में हो गई।

Anjali Rayat Murder In Mexico News: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले (Solan District) की रहने वाली अंजली रेयात (Anjali Rayat) की मैक्सिको (Mexico) के कैरेबियन तट पर मौत हो गई है। इस घटना में जर्मनी की रहने वाली महिला जेनिफर हेनजोल्ह की भी मौत हुई है। दरअसल यह घटना उस समय हुई है जब मैक्सिको के कैरेबियन तट पर ड्रग माफिया के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी। इस घटना में अंजली सहित 5 पर्यटक घायल हो गए थें। जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन पर्यटक घायल है।

जन्मदिन के दिन हुई घटना

जानकारी के तहत अंजली अपना जन्मदिन मनाने के लिए मैक्सिको गई हुई थी। वह पेशे से इंजीनियर के साथ-साथ ट्रैवल ब्लॉगर (Travel blogger) भी थी। इसके माध्यम से वह लोगो को विश्व के सुंदर स्थानों के बारे जानकारी देती थी। अंजली हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन(Solan) में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Housing Board Colony) की रहने वाली थी। वर्तमान में वह अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) के सैन जोस में रहती थी। अंजली की शादी हो चुकी थी। हाल ही में वह अपने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

खाना खाने के दौरान लगी गोली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने जन्मदिन पर अंजली कैरेबियन तट पर तुलुम रिजॉर्ट में खाना खा रही थी। इसी बीच वहां ड्रग डीलर्स के बीच नशीली दवा के वजह से हुए विवाद के चलते गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना से रेस्टोरेंट में मौजूद अंजली सहित कई पर्यटक इसकी चपेट में आ गए और गोली लगने से अंजली की जान चली गई।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story