राष्ट्रीय

Andhra Pradesh: पत्नी बीच में खो गई, पति ने उसे ढूढ़ने के लिए एक करोड़ खर्च कर दिए, तीन दिन बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिली

Andhra Pradesh: पत्नी बीच में खो गई, पति ने उसे ढूढ़ने के लिए एक करोड़ खर्च कर दिए, तीन दिन बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिली
x
Lost Wife Found In Bengaluru With Her Boyfriend: पत्नी ने अपनी पत्नी को ढूढ़ने के लिए एक करोड़ रुपए खर्च किए, पुलिस, नौसेना, मरीन पुलिस और मछुआरों तक से मदद ली पता चला समुद्री बीच में गुम हुई वह पत्नी बेंगलुरु में अपने बॉयफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड कर रही थी

Andhra Pradesh: आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में रामकृष्ण बीच (Ramakrishna Beach) पर सोमवार 25 जुलाई के दिन अचानक से एक विवाहित महिला गायब हो गई. गायब होने वाली महिला का नाम प्रिया है जो अपने पति श्रीनिवास के साथ शादी की पहली सालगिरह मानाने के लिए यहां आई थी. प्रिया अचानक से ग़ायब हो गई. श्रीविवास ने कई कॉल किए लेकिन मोबाइल बंद बता रहा था. पति को लगा कहीं मेरी पत्नी समंदर में तो नहीं बह गई इस लिए बेचारे ने मछुआरों से लेकर पुलिस, मरीन पुलिस और यहां तक की भारतीय नौसेना की मदद से समंदर में अपनी पत्नी को 72 घंटो तक खोजता रहा. इसके लिए श्रीनिवास ने एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए.

तीन दिन श्रीनिवास अपनी पत्नी प्रिया (21) को समंदर में खोजता रहा और अचानक से उसकी पत्नी का मैसेज आया जिसमे लिखा था 'मुझे ढूढ़ने के लिए परेशान मत होना मैं सेफ हुं' अपनी पत्नी के लिए एक करोड़ रुपए खर्च कर देने वाले पति को पता चला वो समुद्र में डूबी नहीं थी बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेंगलुरु भाग गई है.

स्पीड बोट और चेतक हेलीकॉप्टर से पत्नी को ढूंढ रहा था

बेवफा पत्नी की सच्चाई सामने आने के बाद श्रीनिवास ने पुलिस में शिकायत लिखवाई जिसमे उसने बताया- सोमवार देर शाम सेल्फी लेने के दौरान उसकी पत्नी प्रिया रामकृष्ण बीच पर लापता हो गई. मैंने पुलिस को फोन कर अपने पत्नी के समुद्र में डूबने की आशंका जताई. हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मंगलवार की सुबह हमने तट के पास बंगाल की खाड़ी में लापता महिला का पता लगाने के लिए तट रक्षक (Coast Guard) से अनुरोध किया."

कोस्ट गार्ड DSP त्रिनाथ राव ने कहा

"स्थानीय पुलिस ने हमसे लापता व्यक्ति की जानकारी शेयर की और उसकी तलाश में सहायता करने का अनुरोध किया. हमारे क्रू मेंबर्स तलाश में जुटे. महिला को ढूंढने के लिए स्पीड बोट सहित दो जहाज और चेतक हेलीकॉप्टर भी भेजा गया." इसके लिए स्थानीय मछुआरों और गोताखोरों की मदद ली गई. रेस्क्यू अभियान की लागत एक करोड़ रुपए है.

जिससे प्यार करती थी उसके साथ भाग गई

प्रिया का शादी से पहले अफेयर चल रहा था, फिर भी उसने घर वालों द्वारा गए किए गए दूल्हे श्रीनिवास से शादी कर ली, दोनों की शादी को एक साल पूरे हो गए थे, तो पति-पत्नी जश्न मानाने के लिए विशाखापत्तनम में घूमने गए थे. प्रिया वहीं मौका पाकर अपने बॉय फ्रेंड के साथ भाग गई. प्रिया ने अपने घर वालों को मैसेज किया कि वो जल्द वापस लौट आएगी। BF के साथ भागने वाली पत्नी के लिए पति श्रीनिवास ने एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए.

प्रिया अपने BF रवि के साथ भागी या फिर अकेले ही उसके पास बेंगलुरु चली गई इसका पता प्रिया के लौटने के बाद पता चलेगा।



Next Story