राष्ट्रीय

Andhra Pradesh: बहु का कटा सिर थाने लेकर पहुंची सास, चौंके पुलिस कर्मी

ks police recruitment
x
Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में सास ने बहू को उतारा मौत के घाट.

Andhra Pradesh Beheaded News: राज्य के अन्नामय्या जिले में हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक सास ने बहू की निर्मम हत्या करके उसका सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया और फिर सिर को लेकर महिला थाने पहुँच गई। पुलिस ने आरोपी सास के खिलाफ बहू की हत्या किये जाने का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

यह था मामला

पुलिस के मुताबिक महिला अपनी बहू का कटा सिर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अन्नामय्या जिले (Annamayya District) के थाने में लेकर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सुब्बम्मा है और यह रायचोटी नगरपालिका सीमा के कोठाकोटा रामपुरम इलाके की रहने वाली है। महिला ने खुद पुलिस को बताया कि उसने बहू की हत्या की है।

अवैध सबंध एवं संपत्ति बना कारण

पुलिस के सामने महिला ने कबूल किया कि उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी बहू वसुंधरा की हत्या कर दी और इसलिए वह पुलिस थाने में आत्मसमर्पण करने आई है। पहले तो जिस तरह महिला कटा हुआ लहू-लुहान सिर लेकर थाने पहुंची तो पुलिस उसे देखकर चौंक गई और फिर महिला से घटना को लेकर जानकारी लेने के बाद कार्रवाई कर रही है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की मौत के बाद उसकी 35 वर्षीय बहू का दूसरे व्यक्ति से अवैध संबध चल रहा था। जिसको लेकर वह विरोध कर रही थी। उसे आशंका थी कि जो सम्पत्ति है वह बहू अपने प्रेमी के साथ मिलकर ले लेगी, ऐसे में उसकी नातिन बेघर हो जाएँगी।

सास-बहू में हुआ था विवाद

आरोपी महिला ने बताया कि उससे बहू का सम्पत्ति को लेकर विवाद भी हुआ था। जिसके बाद उसे शक था कि वह अपने प्रेमी से मिलकर उसकी हत्या करवा देगी। इससे पहले ही उसने बहू की हत्या कर दी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story