राष्ट्रीय

Airtel Free 5GB Data: खुशखबरी! एयरटेल ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 5GB डाटा, नहीं देना होगा एक भी पैसा

Airtel Free 5GB Data: खुशखबरी! एयरटेल ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 5GB डाटा, नहीं देना होगा एक भी पैसा
x
Airtel Free 5GB Data 2022: यह ऑफर Airtel के नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इन यूजर्स को 5 जीबी फ्री डाटा दिया जाएगा।

Airtel Free 5GB Data: एयरटेल देश की बड़ी कंपनी है. हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Airtel 5G लांच करने जा आ रही है. बता दे की अक्टूबर के लास्ट तक देश के कई राज्यों में Airtel 5g की शुरुआत हो जाएगी. अभी हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एयरटेल ने जबरदस्त ऑफर दिया है. इस ऑफर के तहत कंपनी नए यूजर्स को फ्री 5 जीबी डाटा दे रही है. इस ऑफर का लाभ Airtel ऐप के जरिए लिया जा सकेगा।

कंपनी ने अपने यूजर्स को 5 जीबी डाटा एकदम फ्री देने की घोषणा की है। इस ऑफर का लाभ Airtel ऐप के जरिए लिया जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं Airtel के 5 जीबी फ्री ऑफर का लाभ कैसे लिया जाएगा।

ऐसे ले Airtel Free 5GB Data का लाभ

यह ऑफर Airtel के नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इन यूजर्स को 5 जीबी फ्री डाटा दिया जाएगा। इसके लिए आपको नया Airtel कनेक्शन लेना होगा। इसके बाद अपने फोन में Airtel Thanks ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होगा। फिर अपने नए Airtel नंबर से रजिस्टर करना होगा। फिर आप ऐप के अंदर दिए गए My Coupons सेक्शन में एक कूपन दिखाई देगा जो फ्री 5 जीबी डाटा का होगा।

बता दें कि इनमें 5 कूपन होंगे। हर कूपन 1 जीबी डाटा का होगा। यह फायदा Airtel Thanks ऐप में लॉग इन करते ही दिया जाएगा। इस डाटा वाउचर का लाभ 90 दिनों तक के लिए वैध होगा।

ये तो बात हुई Airtel के फ्री डाटा की। इसके अलावा आप इस ऐप के जरिए पैसा भी कमा सकते हैं। एयरटेल यूजर्स हर सक्सेसफुल रेफरल पर 100 रुपये कमा सकेंगे। Airtel Thanks ऐप में यूजर्स एयरटेल प्रीपेड सिम के लिए अपने किसी भी दोस्त को रेफरल भेज सकता है। अगर उस व्यक्ति ने लिंक का इस्तेमाल कर नया Airtel सिम खरीदते हैं तो दोनों ही यूजर्स को 100 रुपये का डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा।

Next Story