राष्ट्रीय

Airtel Earn Money Offer 2022: खुशखबरी! Airtel यूजर्स के लिए घर बैठे पैसा कमाने का मौका, आई शानदार स्कीम

Airtel Earn Money Offer 2022: खुशखबरी! Airtel यूजर्स के लिए घर बैठे पैसा कमाने का मौका, आई शानदार स्कीम
x
भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ एक न्यू एडिशनल बेनिफिट पेश किया है.

Airtel Earn Money 2022: भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ एक न्यू एडिशनल बेनिफिट पेश किया है. हालांकि, यह पहले से ही एक यूनिक प्लान था, जिसके साथ यूजर्स को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलता है. लेकिन अब एयरटेल ने इस प्लान के साथ एक नया 'रिवार्ड्समिनी' एडिशनल बेनिफिट्स जोड़ा है. इस बेनिफिट सेक्शन के तहत, एयरटेल रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ और एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ अधिक बचत करेने के लिए कहता है.

एयरटेल अपने यूजर्स को हर तीन महीने पर रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन 99 देता है. लेकिन खास बात यह है कि इस लाभ को पाने के लिए आपको एयरटेल पेमेंट्स बैंक का यूजर होना पड़ेगा. वहीं, रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ पेमेंट्स बैंक के माध्यम से वॉलेट में पैसे लोड करने, खरीदारी और बिल भुगतान पर यूजर्स को 80 रुपये तक का कैशबैक मिलता है. साथ ही एयरटेल अपने यूजर्स को एक वर्चुअल डेबिट कार्ड और क्लासिक प्रीपेड कार्ड (वॉलेट) भी प्रदान करता है. सबसे अच्छी बात यह है कि स्वीप-आउट सुविधा के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डिपॉजिट मिलता है.

डेली 2.5GB डेटा मिलेगा

TELECOM TALK न्यूज वेबसाइट की मानें तो एयरटेल के 999 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं. फिर 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, 84 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन, रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन और अन्य एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी शामिल हैं.

टेल्को ने अपनी किसी भी अन्य योजना के साथ 'रिवार्ड्समिनी' सदस्यता लाभ को शामिल नहीं किया है. अगर आप इसे चाहते हैं, तो आपको 999 रुपये के प्लान के लिए ही जाना होगा. यह उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो पहले से ही एयरटेल पेमेंट्स के ग्राहक हैं या वहां खाता खोलने की सोच रहे हैं. अभी इस प्लान से रिचार्ज करने के लिए आप भारती एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर अपने रजिस्टर्ड नंबर से लॉग इन कर सकते हैं. एयरटेल के 999 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए आप थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन का भी उपयोग कर सकते हैं.

Next Story