राष्ट्रीय

Aircraft Crash: लहराता हुआ विमान खेत में जा गिरा, महिला पायलट घायल, मौके पर ग्रामीणो की जमा हो गई भीड़

Aircraft Crash: लहराता हुआ विमान खेत में जा गिरा, महिला पायलट घायल, मौके पर ग्रामीणो की जमा हो गई भीड़
x
Aircraft Crash: महाराष्ट्र के पुणे जिले में ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया।

Trainee Aircraft Crash in Maharastra, Pune: आसमान में उड़ान भर रहा एक विमान (Aircraft) सोमवार की सुबह 11.30 बजे अचानक लहराने लगा और वह सीधे एक खेत मे जा गिरा। जिससे विमान उड़ा रही ट्रेनिज पायलट (Trainee Pilot) भावना राठौड़ घायल हो गई है। उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। विमान क्रैश होने की यह घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले की है।

बारामती एयरपोर्ट से हुआ था टेकऑफ

जानकारी के तहत सिंगल सीटर ट्रेनर एयरक्राफ्ट पुणे के बारामती एयरपोर्ट से टेकऑफ किया था। उसे महिला पायलट भावना राठौड़ उड़ा रही थी। अचानक से विमान हवा में लहराने लगा और पायलट उसे सम्हाल नही पाई, जिसके चलते विमान क्रैश हो गया, हांलाकि यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि विमान क्रैश होने की असली वजह क्या है। तो वहीं हादसे में विमान छतिग्रस्त हो गया है।

कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे

विमान उड़ाने की ट्रेनिंग देने वाली कम्पनी के अधिकारी हादसे के बाद मौके पर पहुंचे हैं। उनका कहना है कि एयरक्रॉफ्ट कार्वर एविएशन कंपनी का है। कंपनी के लोग हादसे को लेकर जांच शुरू कर दिए है।

ग्रामीणों की जमा हो गई भीड़

पुणे के जिस गांव में ट्रेनिज विमान गिरा है उसे देखते ही गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। विमान क्रैश होने में गनीमत रही कि विमान खेत में जाकर गिरा है। अगर यह विमान बस्ती में गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story