राष्ट्रीय

एयरपोर्ट पहुंचकर नाबालिग लड़की बोली, 'बॉयफ्रेंड से मिलने लाहौर जाना है' पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

एयरपोर्ट पहुंचकर नाबालिग लड़की बोली, बॉयफ्रेंड से मिलने लाहौर जाना है पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
x
राजस्थान की रहने वाली एक नाबालिग लड़की एयरपोर्ट जाकर कहने लगी 'मुझे अपने BF से मिलने के लिए लाहौर जाना है'

Rajasthan: इस समय तो पाकिस्तान से इंडिया आई Seema Haider और इंडिया से पाकिस्तान भागी अंजू की कहानी खूब चर्चा में है. देश में जब ऐसी एक-दो घटनाएं होती हैं तो पता नहीं क्यों लगातार एक जैसी घटनाएं होना शुरू हो जाती हैं. अब राजस्थान से एक मामला सामने आया है जहां एक 17 साल की नाबालिग लड़की एयरपोर्ट जाकर लाहौर जाने की जिद करने लगी. उसने काउंटर में जाकर पुछा 'यहां से लाहौर कैसे जाते हैं, मुझे अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाना है'

लड़की के पास कोई भी दस्तावेज नहीं था, ना प्लेन की टिकट ना वीजा-पासपोर्ट लेकिन वो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए लाहौर जाना चाहती थी. जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने इंडिया टुडे को बताया कि ये लड़की पाकिस्तान जाने की ज़िद कर रही थी. न ही उसके पास कोई दस्तावेज था, न ही कोई लीगल समझ.

गिरफ्तार हो गई

लाहौर जाकर अपने BF से मिलने की जिद करने वाली लड़की तब ठिकाने आए जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सामने देख लड़की रोने-गिड़गिड़ाने लगी. घर जाने की बात कहने लगी. लाहौर वाले BF का भूत तुरंत उतर गया.

पुलिस ने बताया- जयपुर एयरपोर्ट से एक लड़की को हिरासत में लिया गया है. ऐसा बताया गया कि वो अपने प्रेमी से मिलने लाहौर जाना चाहती थी. हर कोई चौंक गया जब ये लड़की एयरपोर्ट के टिकट काउंटर पहुंची और इसने पाकिस्तान का एक टिकट मांगा. लड़की की उम्र देख टिकट मास्टर और सिक्योरिटी गार्ड को लगा कि ये कोई मज़ाक होगा.”

लाहौर वाले BF के पास जाने वाली लड़की ने दावा किया कि- मैं साल पहले इस्लामाबाद से अपने बुआ के साथ भारत आई थी. राजस्थान में अपनी बुआ के घर ही रहती थी. बुआ से लड़ाई हो गई, जिस वजह से मैं पाकिस्तान वापस जाना चाहती हूं.

एयरपोर्ट के सिक्योरिटी गार्ड्स इस लड़की की बातें सुनकर चौंक गए. छानबीन के दौरान पता चला कि ये लड़की राजस्थान के सीकर जिले के रतनपुरा गांव में रहती है.”

फिर क्या हुआ

पुलिस लड़की को थाने लेकर चली गई, वहां उसके माता-पिता को बुलाया गया. लड़की के माता-पिता ने उसे फटकार लगाते हुए पुलिस से कहा कि ये लड़की सिर्फ फेमस होने के लिए ये सब कर रही है. पुलिस ने तीनों को समझाइश देकर घर भेज दिया




Next Story