राष्ट्रीय

प्रशासनिक अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, विभाग ने जारी की अधिसूचना, देखे List

IAS Posting 2023
x

 IAS Posting 2023

Officers Posting 2023: देश के अलग-अलग राज्यों में आईएएस अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं।

Officers Posting 2023 : देश के अलग-अलग राज्यों में आईएएस अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। कई जगह तबादला करने के साथ ही आवश्यकतानुसार अतिरिक्त प्रभार भी दिया जा रहा है। तबादले के इस दौर में राज्य के आईएएस राज्य प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले के गए हैं। जिसमें अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा सूची जारी की गई है।

इनको मिला प्रभार

जारी की गई तबादला सूची में सामान प्रशासन विभाग बिहार द्वारा बताया गया है कि आयुक्त के सचिव पटना प्रमंडल, आयुक्त के सचिव मगध प्रमंडल, आयुक्त के सचिव दरभंगा प्रमंडल आयुक्त के सचिव तिरहुत प्रमंडल को अगले आदेश तक मंडल के क्षेत्रीय उपनिदेशक नगर विकास एवं आवास विभाग के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसके लिए सूची जारी की गई है। जारी की गई सूची में संपूर्ण जानकारी स्पष्ट रूप से दी गई है।

राज्यपाल के आदेश से बिहार सरकार सामान्य प्रशासन विभाग के उप सचिव जगदीश कुमार द्वारा यह आदेश जारी किया गया है। अधिकारियों को जानकारी देने के साथ ही बिहार सरकार के सभी प्रमुख संबंधित अधिकारियों को प्रचलित भेज दी गई है।

देखें आदेश की कापी



Next Story