राष्ट्रीय

अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहा! माफ़ी की मांग पर बोले- जुबान फिसल गई, क्या फांसी पर चढ़ा दोगे?

अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहा! माफ़ी की मांग पर बोले- जुबान फिसल गई, क्या फांसी पर चढ़ा दोगे?
x
Adhir Ranjan Draupadi Murmu BJP: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कह दिया, पहली बार बीजेपी के कारण लोकसभा और राजयसभा के सदन स्थगित हुए

Adhir Ranjan Chowdhury Rastrapatni Video: गुरुवार को पहली बार बीजेपी के कारण लोकसभा और राजयसभा दोनों सदनों की कार्रवाई स्थगित हुई. इसकी वजह कांग्रेस के मुहफट्ट नेता अधीर रंजन चौधरी हैं. उन्होंने जानबूझकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहा. जिसके बाद बीजेपी ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और अधीर रंजन चौधरी समेत सोनिया गांधी से माफ़ी मांगने की मांग करने लगे.

अधीर रंजन चौधरी ने महामहिम द्रौपदी मुर्मू के लिए अपमानित करने वाले शब्द का इस्तेमाल करने के बाद भी माफ़ी नहीं मांगी, बल्कि कहने लगे मेरी जुबान फिसल गई थी क्या अब इसके लिए फांसी पर चढ़ा दोगे?"

इस वीडियो में देखिये और बताइये अधीर रंजन चौधरी की जुबान फिसली या जानबूझकर उन्होंने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहा

Adhir Ranjan Chowdhury Comment On Draupadi Murmu Video:

गुरुवार को अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हम आज भी राष्ट्रपति भवन में घुसने की कोशिश करेंगे राष्ट्रपति'; राष्ट्रपत्नी द्रौपदी मुर्मू सब के लिए हैं तो हमारे लिए क्यों नहीं है?

सोनिया गांधी अधीर रंजन की तरफ से सफाई दे रहीं

अधीर रंजन चौधरी ने तो अपनी हरकत पर कोई माफ़ी मांगी नहीं लेकिन कांग्रेस की आलाकमान सोनिया गाँधी चैधरी की तरफ से सफाई देने लगीं। सोनिया गाँधी ने कहा- अधीर रंजन चौधरी ने अपनी गलती मान ली है। जबकि अधीर रंजन ने कहा- गलती से राष्ट्रपत्नी कह दिया है अब क्या मुझे फांसी पर चढ़ा दोगे?

स्मृति ईरानी ने कहा यह हर भारतीय का अपमान

अधीर रंजन चौधरी के बयान के बाद सदन में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर खूब हमला बोला उन्होंने कहा- अधीर रंजन चौधरी अपनी गलती पर माफ़ी मांगने की जगह सीनाजोरी कर रहे हैं. सोनिया गांधी को कांग्रेस की तरफ से माफ़ी मांगनी होगी, कांग्रेस ने हर भारतीय का अपमान किया है.


Next Story