राष्ट्रीय

Deep Sidhu ने गुरुदासपुर सांसद Sunny Deol पर लगाए गंभीर आरोप, जारी किया वीडियो

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
Deep Sidhu ने गुरुदासपुर सांसद Sunny Deol पर लगाए गंभीर आरोप, जारी किया वीडियो
x
Deep Sidhu अभी तक फरार है. इस दौरान उसका एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में Deep Sidhu ने गुरुदासपुर सांसद Sunny Deol पर गंभीर आरो

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले के प्राचीर में झंडा फहराने का आरोपी Deep Sidhu अभी तक फरार है. इस दौरान उसका एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में Deep Sidhu ने गुरुदासपुर सांसद Sunny Deol पर गंभीर आरोप लगाया है. उसने सांसद और अभिनेता आरोप लगाते हुए कहा है कि Sunny Deol ने उसे धोखा दिया है.

बता दें 26 जनवरी के दिन हुए किसान ट्रैक्टर रैली परेड (Kisan Tractor Rally Parade) के दौरान प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर हिंसा की थी. प्रदर्शनकारियों ने लाल किले के प्राचीर में जाकर निशान साहब का झंडा लहरा दिया था.

Deep Sidhu ने गुरुदासपुर सांसद Sunny Deol पर लगाए गंभीर आरोप, जारी किया वीडियो

Deep Sidhu ने Sunny Deol पर लगाएं आरोप

वीडियो जारी करते हुए Deep Sidhu ने कहा है कि 'Sunny Deol ने लोगों को धोखा दिया है'. Deep Sidhu ने यह भी कहा कि 'Sunny Deol के लिए मैंने 20 दिन दिए, यह सोचकर की वे मेरे भाई है, लेकिन मैंने कभी BJP के लिए प्रचार नहीं किया और आप RSS और BJP का आदमी होने की बात कर रहें हैं. Sunny Deol अब पोस्ट पर पोस्ट किए जा रहें हैं.

बिहार में मजदूरों के साथ हूँ

Deep Sidhu ने जारी वीडियो में कहा कि मैंने पंजाब और यहाँ के लोगों के लिए आवाज उठाई लेकिन मुझे किसी गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है. मुझे दुःख इस बात का नहीं है कि सरकार क्या कह रही है. मुझे दुःख इस बात का है कि लोग मेरे बारे में क्या कह रहें है. दीप सिद्धू ने बिहारी मजदूरों के बीच खेतों में रहने का दावा किया. उसने कहा, 'ये मेरा सहयोग कर रहे हैं और मैं इनके बीच हूं. अगर सरकार का आदमी होता तो किसी लग्जरी होटल में मजे ले रहा होता.'

ओडिसा में भीषण सड़क हादसा, छत्तीसगढ़ के 11 मजदूरो की मौके पर मौत, 7 घायल..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story