राष्ट्रीय

7th Pay Commission: शिक्षक दिवस पर कॉलेज और विश्वविद्यालय के शिक्षकों को सीएम का तोहफा, लागू होगा सातवां वेतन आयोग

7th Pay Commission: शिक्षक दिवस पर कॉलेज और विश्वविद्यालय के शिक्षकों को सीएम का तोहफा, लागू होगा सातवां वेतन आयोग
x
CM Mann Teacher Day Announcement: CM Mann ने शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को तोहफा देते हुए घोषणा 7वें वेतन आयोग की घोषणा की है।

Cm Mann 7th Pay Commission Announcement: स्कूल से लेकर कॉलेज तथा विश्वविद्यालय में 5 सितंबर को शिक्षक दिवस (Teachers Day) बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। छात्रों ने अपने शिक्षकों को सम्मानित करते हुए कुछ न कुछ गिफ्ट अवश्य दिया है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कॉलेज और विश्वविद्यालय में सातवां वेतन आयोग (7th Pay Commission) लागू करने का ऐलान किया है।

सीएम ने दी शिक्षकों को बधाई

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को बड़ा तोहफा दिया है। वहीं सीएम ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए प्रदेश के शिक्षकों का अभिवादन करते हुए शिक्षक दिवस की बधाई दी। साथ ही खुशखबरी देते उन्होंने कॉलेज और विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग यूजीसी के सातवें वेतन आयोग को लागू करने का ऐलान (Cm Mann 7th Pay Commission Announcement) किया है।

Punjab CM Bhagwant Mann Teacher Day Announcement Video:


गेस्ट फैकेल्टी की होगी भर्ती

शिक्षक दिवस के अवसर पर सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann Announcement) ने एलान किया है कि बहुत जल्दी ही कॉलेज और विश्वविद्यालयों में गेस्ट फैकेल्टी की भर्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि कालेज में शिक्षकों की कमी नहीं रहेगी।

सीएम ने आश्वासन देते हुए कहा है कि इस संबंध में बहुत जल्दी अधिसूचना जारी की जाएगी। साथ ही बताया कि पुराने गेस्ट फैकेल्टी के मानदेय में इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के सम्मान में किसी तरह की कमी नहीं होगी। आज विद्यालयों के शिक्षक बच्चों के असली गुरु हैं।

Next Story