मध्यप्रदेश

युवक का ट्रेन से MP में कटा सिर 1300 किलोमीटर दूर BANGALORE में मिला, जानिए कैसे...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
युवक का ट्रेन से MP में कटा सिर 1300 किलोमीटर दूर BANGALORE में मिला, जानिए कैसे...
x
युवक का ट्रेन से MP में कटा सिर 1300 किलोमीटर दूर BANGALORE में मिला, जानिए कैसे...MP/बैतूल। रौगटे खड़े कर देने वाली एक घटना एमपी के बैतूल जिले से

युवक का ट्रेन से MP में कटा सिर 1300 किलोमीटर दूर BANGALORE में मिला, जानिए कैसे…

MP/बैतूल। रौगटे खड़े कर देने वाली एक घटना एमपी के बैतूल जिले से सामने आई हैं। जंहा युवक का ट्रेन से कटा हुआ सिर 1300 किलोमीटर का सफर करके BANGALORE पहुचं गया। पटरी में छत-विछत शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करने में जुटी रही है।

कपड़े और सीने के निशान से पहचान

बैतूल जीआरपी के उप निरीक्षक सुनील कैथवास वेद ने बताया कि माचना पुल के पास 3 अक्टूबर को एक युवक ट्रेन की चपेट में आकर कट गया था. युवक का छत-विछत शव रेलवे लाइन के इधर-उधर फैल गया था. जिसकी वजह से युवक की पहचान भी नहीं हो पा रही थी। हालांकि बाद में परिजनों ने युवक के कपड़ों और उसकी छाती पर बने एक निशान से उसकी शिनाख्त रवि निवासी बैतूल के रूप में कर ली थी।

युवक का ट्रेन से MP में कटा सिर 1300 किलोमीटर दूर BANGALORE में मिला, जानिए कैसे...

कटा सिर ऐसा पहुचा बैगलोर

ट्रेन की जद में आने वाले युवक का सिर इंजर में फंस जाने के कारण कट कर अलग हो गया और धड़ पटरी पर फैल गया। जिसके चलते धड़ बैतूल जीआरपी के हाथ लगा जबकि लम्बी दूरी तय कर बैगलोर पहुचा युवक का कटा सर ट्रेन की सफाई के दौरान सफाई कर्मी को इंजन के पिछले हिस्से में फंसा हुआ मिला।

MP बोर्ड : 9वीं, 11वीं और 12वीं में सभी विषयो में NCERT लागू, पढ़िए….

जिसके बाद जीआरपी के एसआरपी कार्यालय ने इस रूट पर हुई दुर्घटना का ब्यौरा इकट्ठा किया। जिसमें बैतूल में दुर्घटना होने की जानकारी सामने आई. इसके बाद 12 अक्टूबर को जीआरपी बैंगलोर की टीम युवक के सिर का फ़ोटो लेकर यहां पहुंची, जिसे परिजनों को दिखाने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि सिर रवि का है।

हालांकि परिवारिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते परिजनों ने सिर लेने से इनकार कर दिया. अब उसका सिर जीआरपी बैंगलोर की तरफ से दफन किया जाएगा।

10 हजार का इनामी जबलपुर से पकड़ाया, फेसबुक से दोस्ती कर किया था युवती से रेप फिर वीडियो बनाकर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story