राष्ट्रीय

कंगना के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कह डाली ये बड़ी बात...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
कंगना के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कह डाली ये बड़ी बात...
x
कंगना के ऑफिस को निशाना बनाया गया. संजय राउत लगातार कंगना पर जुबानी प्रहार कर रहें हैं, अब इस बीच राउत ने अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है. 

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड कई गुटों में बंट गया है. हर गुट एक दुसरे पर हावी हो रहा है. इसका राजनैतिकरण भी हो चुका है. जिसमें शिवसेना सांसद संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग इस कदर बढ़ गई कि मुंबई में कंगना के घर और ऑफिस को निशाना बनाया गया.

शिवसेना की ओर से संजय राउत लगातार कंगना पर जुबानी प्रहार कर रहें हैं, अब इस बीच राउत ने अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है.

बीते दिनों कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी. जिस पर संजय राउत ने उन पर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए काफी बुरा भला कहा था. अब राउत ने अक्षय कुमार को निशाना बनाया है. राउत ने कहा है कि जब मुंबई का अपमान हो रहा है तो अक्षय कुमार जैसे अभिनेता आगे क्यों नहीं आ रहें हैं. मुंबई क्या सिर्फ पैसे कमाने के लिए है?

मुखपत्र सामना में लिखी ये बातें
शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने लिखा है कि एक नॉटी अभिनेत्री मुंबई में रहकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के प्रति तू-तड़ाक की भाषा बोलती है. वही चुनौती देती है, लेकिन महाराष्ट्र की जनता के द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाती है, ये कैसी एकतरफा आजादी है.

संजय राउत ने इस मामले में फिल्म उद्योग की चुप्पी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कम से कम आधे हिंदी फिल्म जगत को मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना चाहिए था.

अक्षय पर साधा निशाना
सामना में संजय राउत ने अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है. राउत ने लिखा है कि 'जब मुंबई का अपमान हो रहा है तो अक्षय कुमार जैसे अभिनेता आगे क्यों नहीं आ रहें. बड़े कलाकारों को तो सामने आना चाहिए था, मुंबई ने उन्हें भी बहुत कुछ दिया है.

राउत ने लिखा है कि दुनियाभर के रईसों के घर मुंबई में हैं. लेकिन जब शहर को अपमानित किया जाता है तो सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं. संजय राउत ने आगे लिखा कि कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाए जाने के लेकर लिखा कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलता है, तो वह ड्रामा करने लगती है. इसे राम मंदिर बताने लगती है. कंगना ने अपना यह अवैध निर्माण उसी के द्वारा घोषित पाक अधिकृत कश्मीर में किया था.

Next Story