राष्ट्रीय

सुशांत सिंह केस: नारियाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने की छह घंटे तक रिया से पूछताछ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
सुशांत सिंह केस: नारियाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने की छह घंटे तक रिया से पूछताछ
x
सुशांत सिंह केस: नारियाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने की छह घंटे तक रिया से पूछताछ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह

सुशांत सिंह केस: नारियाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने की छह घंटे तक रिया से पूछताछ

Best Sellers in Health & Personal Care

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी अभिनेता-प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग के आरोपों को देख रहा है, ने रविवार को लगभग छह घंटे तक रिया से पूछताछ की। रिया को 6.15 बजे के आसपास नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय छोड़ने की अनुमति दी गई। इस बीच, एनसीबी ने रविवार को मामले में नौवें व्यक्ति, खार निवासी अनुज केशवानी को गिरफ्तार किया।

Best Sellers in Beauty

राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर में मृत पाया गया था, जिसके बारे में संदेह था कि क्या यह आत्महत्या थी। उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें अपहरण और संदिग्ध धन हस्तांतरण का आरोप लगाया। एक विशिष्ट इनपुट पर दो ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी ने रिया के भाई शोविक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के घेरे में ला दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, 'उनके देर से आने के कारण जांच पूरी नहीं हुई है।

हम उसे कल फिर से बुलाएंगे और जांच जारी रहेगी। ”

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

रिया के वकील और वरिष्ठ वकील सतीश मनेशिंडे ने कहा, "रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है, वह अपने प्यार के परिणामों का सामना करेगी। निर्दोष होने के कारण, उसने बिहार पुलिस द्वारा, अब सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ सभी मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत में संपर्क नहीं किया है। ” इस बीच, कैज़वानी को कैज़ान अब्राहिम को ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने कहा, "पूछताछ के दौरान, अब्राहिम ने कबूल किया कि वह केशवानी से ड्रग्स खरीदता था।" केशवानी के निवास पर तलाशी में, अधिकारियों ने 590 ग्राम हैश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट, 304 ग्राम मारिजुआना, जिसमें आयातित मारिजुआना जोड़ों और कैप्सूल, और 5000 इंडोनेशियाई रुपिया जब्त किए। एक अधिकारी ने कहा, "मात्रा को एनडीपीएस अधिनियम के तहत वाणिज्यिक कहा जा सकता है।"

F17

OPPO F17 PRO PRICE: RS 22,990

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story