किम

नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर 

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दुनिया भर में उत्सुकता से ट्रैक किया जा रहा है। 2011 में बागडोर संभालने वाले 36 वर्षीय ने पिछले कुछ महीनों में कई सार्वजनिक प्रदर्शनों को छोड़ दिया है, जिससे अटकलों को बल मिला है कि कुछ सही नहीं है। एक पत्रकार, जिसने हर्मिट किंगडम में बड़े पैमाने पर यात्रा की है, का दावा है कि किम मर चुका है। रॉय कैले ने कुछ मीडिया आउटलेट्स को बताया कि उत्तर कोरिया में गोपनीयता के ऐसे स्तर हैं कि देश में रहने वाले भी नहीं जानते कि वास्तविकता क्या है।

Best Sellers in Computers & Accessories

 Best Sellers in Jewellery

पत्रकार ने कहा कि किम द्वारा पेश किए जा रहे बड़े बदलाव – जैसे कि उनकी बहन को वास्तविक रूप से दूसरी जगह बनाना – देश में होने वाली किसी बड़ी घटना की ओर इशारा करता है। दक्षिण कोरिया से आई खबरों के बीच किम कोमा में हैं, के बीच कैली की टिप्पणी आई। दक्षिण कोरिया के पूर्व राष्ट्रपति किम दा-जंग के पूर्व सहयोगी ने कई मीडिया आउटलेट्स के हवाले से कहा, “मैं उनका (किम जोंग उन) कोमा में होने का आकलन कर रहा हूं, लेकिन उनका जीवन समाप्त नहीं हुआ है।”

kitchen के सामान जो आप amazon पर कम दाम में खरीद सकते है 

 Best Sellers in Clothing & Accessories

जंग ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया, स्थानीय मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, कि कोई भी उत्तर कोरियाई नेता अपने किसी भी व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति को नहीं सौंपेगा, जब तक कि वह शासन करने के लिए बहुत बीमार न हो या एक तख्तापलट के माध्यम से हटा दिया गया हो – किम के युवा को सत्ता के संक्रमण की ओर इशारा करते हुए बहन किम यो जोंग। हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि उत्तर कोरिया अभी भी कोमा में है और किम यो जोंग उनके उत्तराधिकारी नहीं हैं, दक्षिण कोरिया की रिपोर्टों के अनुसार।

 Best Sellers in Garden & Outdoors

 Best Sellers in Baby Products

उत्तर कोरिया की अंतिम आधिकारिक रिपोर्टों में कहा गया है कि किम जोंग उन ने देश की अर्थव्यवस्था के लिए सख्त चेतावनी जारी की है कि उन्होंने अपनी बहन को कुछ शक्ति सौंपी है, जिसमें अमेरिका के साथ संबंधों की जिम्मेदारी भी शामिल है। उत्तर कोरिया में राज्य मीडिया ने पिछले सप्ताह बताया कि किम ने सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की एक सभा को बताया कि देश ने “विभिन्न पहलुओं में अप्रत्याशित और अपरिहार्य चुनौतियों का सामना किया” और उनके विकास के लक्ष्यों को “गंभीरता से विलंबित” किया गया था।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

असामान्य रूप से स्पष्ट मूल्यांकन प्रतिबंधों के रूप में आया, बाढ़ और कोरोनावायरस महामारी ने उत्तर कोरियाई अर्थव्यवस्था को इस ओर धकेल दिया कि दो दशकों से अधिक समय में इसका सबसे खराब संकुचन होने की उम्मीद थी। घंटों बाद, दक्षिण कोरियाई सांसदों ने संवाददाताओं को बताया कि देश की जासूसी एजेंसी ने निर्धारित किया कि किम ने सियोल और वाशिंगटन के साथ अपनी छोटी बहन किम यो-जोंग के संबंधों की जिम्मेदारी सौंपी थी। हालांकि उसने राजनयिक मामलों में तेजी से सार्वजनिक भूमिका निभाई थी, जैसे कि इस साल की शुरुआत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के एक पत्र का जवाब देते हुए, एक कानूनविद् ने एक अधिक औपचारिक शक्ति-साझाकरण व्यवस्था का वर्णन किया।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram