गुरुग्राम से निकली 34 सवारियों से भरी बस आगरा में हाईजैक

गुरुग्राम से निकली 34 सवारियों से भरी बस आगरा में हाईजैक

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में आज तड़के सवारियों से भरी बस को बदमाशों ने हाईजैक कर लिया और अज्ञात जगह पर ले गए. बस के हाईजैक होने की खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया.

वारदात शहर के न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुई, जहां बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी बनके सवारियों से भरी बस को रुकवाया और बस में दाखिल होते ही उन्होंने चालक और परिचालक को कुबेरपुर में उतार दिया. इसके बाद बस लेकर फरार हो गए. फिलहाल बस का कोई सुराग नहीं लग सका है.

भारत में ऑक्सफोर्ड वैक्सीन चरण 3 परीक्षण शुरू

जानकारी के मुताबिक इस बस में 34 लोग सवार थे और ये बस हरियाणा के गुरुग्राम से मध्यप्रदेश जा रही थी. अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस की कई टीमें एक साथ बस और उसमें सवार मुसाफिरों के बारे में सुराग का पता लगाने में जुटी हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद शहर के पुलिस कप्तान (SSP) मौके पर पहुंचे और मामले में पल-पल के अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं. SSP के मुताबिक जिन लोगों ने बस को हाईजैक किया है, वे श्रीराम फाइनेंस कंपनी के हैं. पुलिस सवारियों के मोबाइल नंबर का पता लगाने के साथ आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.वहीं ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ के साथ ई-सर्विलांस सिस्टम का भी सहारा लिया जा रहा है.

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

भारत व 10 राज्यों का COVID19 विश्लेषण , पढ़िए पूरी रिपोर्ट

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram