राष्ट्रीय

MS Dhoni ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास का ऐलान किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
MS Dhoni ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास का ऐलान किया
x
क्रिकेट प्रेमियों एवं MS Dhoni के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है. पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एवं विकेटकीपर MS Dhoni ने आज अंतर्रा

क्रिकेट प्रेमियों एवं MS Dhoni के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है. पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एवं विकेटकीपर MS Dhoni ने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है.

नेपाल के पीएम ओली ने कालापानी विवाद के बाद पहली बार मोदी को फ़ोन किया

इसके पहले उनके रिटायरमेंट की अटकलें काफी पहले से जारी थी. अब उन्होंने सभी अटकलों को विराम देते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कर दिया है. उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था जो सेमीफाइनल मुकाबला था। इस मैच में भारत को हार मिली थी और इसके बाद से ही MS Dhoni के क्रिकेट करियर को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे.

महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक हैं. उन्होने अपनी कप्तानी के दौरान भारत को T-20 एवं OneDay International क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup) जिताया था. इसके साथ ही धोनी सबसे सफल विकेटकीपर भी थें. ANI के माध्यम से MS Dhoni के सन्यास लेने की खबर मिली है. उन्होंने आज अचानक से रिटायरमेंट का फैंसला लिया है.

खतरनाक साबित हो सकता है सैनिटाइजर का ज्यादा इस्तेमाल, उपयोग के पहले जरूर पढ़ें ये खबर

मृत्यु के बाद किन्हे मिलता है स्वर्ग और कौन भटकता रहता है, ऐसे समझे…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story