राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती हुई ED के सामने पेश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती हुई ED के सामने पेश
x
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती हुई ED के सामने पेश केंद्रीय एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती हुई ED के सामने पेश

Best Sellers in Health & Personal Care

केंद्रीय एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ स्थगित करने के उनके अनुरोध को खारिज करने के बाद अभिनेता रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं। ED ने बिहार पुलिस द्वारा दायर प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के बैंक खाते से अभिनेता रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों का अस्पष्ट ट्रांसफर हुआ था।

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

अधिकारियों ने कहा कि दिवंगत अभिनेता के पिता ने मई 2019 में चक्रवर्ती पर अपने बेटे के साथ दोस्ती करने का आरोप लगाया था। ED राजपूत के धन और उसके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करेगा। अधिकारियों ने कहा कि अगर कोई राजपूत की आय का इस्तेमाल मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध संपत्ति बनाने के लिए करता है तो एजेंसी जांच करेगी।

Major General G.D Bakshi thug life video

कानूनी विशेषज्ञों ने कहा कि ED की जांच स्थानीय पुलिस द्वारा सामान्य आपराधिक कानून के अनुसार की गई जांच से अलग है, एक व्यक्ति को दोषी साबित होने तक निर्दोष माना जाता है, लेकिन पीएमएलए (मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट की रोकथाम) के तहत, एक व्यक्ति को तब तक दोषी माना जाता है जब तक कि वह अपनी बेगुनाही साबित करता है। छिछोरे, काई पो चे और केदारनाथ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए।

दुनिया के सबसे भाग्यशाली लोग जो मौत के मुँह से बच निकले… देखें Video

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story