DEEPIKA

Deepika Padukone को कथित रूप से CAA के विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए 5 करोड़ रुपये मिले, RAW के पूर्व अधिकारी का दावा …

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Deepika Padukone को कथित रूप से CAA के विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए 5 करोड़ रुपये मिले, RAW के पूर्व अधिकारी का दावा …

Watch Funny Viral Videos of july…

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone को RAW के पूर्व अधिकारी एनके सूद ने विवाद में घसीटा।
एक रिपोर्ट में कहा गया है, अधिकारी ने दीपिका पर कथित रूप से दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में CAA के विरोधी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी एजेंट Aneel Mussrat से 5 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है।

ELECTRONIC GADGETS जो AMAZON पर भारी डिमांड में है

 

क्यों आइसक्रीम को चखने वाली बिल्ली का यह Viral वीडियो ट्विटर पर छा गया है

इसके अलावा, उसके पीआर स्टंट को पाकिस्तान में प्रतिध्वनि भी मिली। जेएनयू में मारपीट और हिंसा के खिलाफ चल रहे छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होने पर दीपिका पादुकोण को पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता Asif GHAFOOR  की शाबाशी मिली थी। 

DEEPIKA

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

Aneel Mussarat को बॉलीवुड, पाकिस्तान के ISI और अंडरवर्ल्ड के बीच अपवित्र सांठगांठ के बारे में काफी मुखर माना जाता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, National Investigation Agency (NIA) बॉलीवुड और पाकिस्तान के बीच कथित संबंध की जांच करने के लिए महाराष्ट्र सरकार से संपर्क कर सकती है। ऐसा कहा जाता है कि Enforcement Directorate (ED) ने बॉलीवुड हस्तियों की पहचान करना शुरू कर दिया है जिनके पास विदेशों में संपत्ति है। पूर्व RAW अधिकारी ने कहा कि ED ने दीपिका पर अपनी जांच शुरू कर दी है, एक रिपोर्ट में कहा गया है। उनके अनुसार, बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां जो विदेशों में संपत्ति रखती हैं, उन्हें अवैध रूप से खरीदा गया था और वे वहां भागना चाहते थे।

Viral वीडियो: शेर और शेरनी के बीच यह ‘रॉयल ​​अफेयर’ देखें …

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram