राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया की अमित शाह से गुहार, सरकार पर भरोसा, मामले की CBI जांच हो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया की अमित शाह से गुहार, सरकार पर भरोसा, मामले की CBI जांच हो...
x
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री से गुहार लगाई है. रिया ने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री से गुहार लगाई है. रिया ने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें सरकार पर भरोसा है, सुशांत के मौत के मामले की जांच CBI से कराई जाय.

बता दें 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) का शव उनके फ्लैट के बैडरूम में फांसी पर लटकता हुआ पाया गया था. सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी ह्त्या हुई है, इस राज से पर्दा घटना के एक माह बीत जाने के बाद भी पूरी तरह नहीं उठा पाया है. हांलाकि पुलिस की जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही साबित होता है की सुशांत ने आत्महत्या की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Riya Chakraborty से यूजर ने कहा तुम्हारा रेप और मर्डर करूँगा, फिर रिया ने कहा बस अब बहुत हुआ फिर…

परन्तु सुशांत को करीब से जानने वाले और उनके फैन ये कतई मानने को राजी नहीं है कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने केंद्रीय गृह मंत्री को दो ट्वीट किए हैं.

पहले ट्वीट में रिया ने लिखा है कि "आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उसकी अचानक हुई मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है. हालांकि न्याय की तलाश में मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि आप इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करवाएं." रिया के इस ट्वीट को बेहिसाब तरीके से रीट्वीट किया जा रहा है.

Hate Story 3 में अडल्ट सीन देते समय बेकाबू हो गयी थी जरीन खान, फिर जो हुआ रह जाएंगे दंग

जबकि दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि इस मामले में CBI जांच शुरू करवाइए. मैं बस ये समझना चाहती हूं कि वो कौन सा दबाव था जिसने सुशांत को ये फैसला लेने पर मजबूर कर दिया. निवेदक रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव जयते अमित शाह सर."

बता दें इसके पहले भी कई लोगों ने सुशांत की मौत के मामले की जांच के लिए CBI की मांग की थी. एक्ट्रेस रूपा गांगुली, शेखर सुमन और दिग्गज नेता पप्पू यादव सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story