राष्ट्रीय

5 September 2023 Weather Update In India: 5 से लेकर 7 सितम्बर तक इन राज्यों में भारी बारिश और तूफ़ान की चेतावनी, देखे कही आपके शहर का नाम तो नहीं....

MP Weather Alert
x

MP Weather Alert

5 September 2023 Weather Update In India: बारिश का सीजन शुरू होने के बाद भी देश के कई राज्यों में उमस और गर्मी ने लोगो को परेशान कर रखा है.

5 September 2023 Weather Update In India | Weather Update In India | Mausam Ka Hal | Weather Update In Hindi: बारिश का सीजन शुरू होने के बाद भी देश के कई राज्यों में उमस और गर्मी ने लोगो को परेशान कर रखा है. लेकिन हाल ही में मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक कई राज्यों को भारी गर्मी और उमस से निजात मिलने वाली है. देश के कई इलाको में गरज के साथ भारी बारिश की आशंका व्यक्त की जा रही है. मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में 7 सितंबर तक भारी बारिश की आशंका जताई है.

4 सितम्बर यानि आज बारिश की आशंका 4 September 2023 Weather Update In India

अंडमान निकोबार, ओडिशा, तेलगांना, तटीय आंध्र प्रदेश के कुछ इलाको में आज बारिश की संभावना जताई जा रही है. छत्तीसगढ़, तमिलनाडु, केरल, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, कोडम, गोवा, रायलसीमा, पांडुचेरी सहित कई राज्यों में बारिश की आशंका जताई जा रही है.

5 September 2023 Weather Update In India | India Me Mausam Ka Hal

5 सितंबर को छत्तीसगढ़ उड़ीसा तेलंगाना के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है इसी तरह मराठवाड़ा विदर्भ कोकण गोवा पांडुचेरी कराई कल और माहे में भी मूसलाधार बारिश की आशंका जताई जा रही है.

6 September 2023 Weather Update In India | India Meteorological Department

6 सितंबर को पूर्वी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ उड़ीसा असम मेघालय नागालैंड मणिपुर मिजोरम त्रिपुरा मध्य महाराष्ट्र मराठवाड़ा कोकड़ गोवा तेलंगाना तमिलनाडु केरल के कुछ हिस्सों में भी बारिश की आशंका जताई जा रही है.

7 September 2023 Weather Update In India

7 सितंबर को उड़ीसा के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है. 7 सितंबर को ही मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ उड़ीसा असम मेघालय नागालैंड मणिपुर मिजोरम त्रिपुरा मध्य महाराष्ट्र मराठवाड़ा कोकण गोवा के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है.

वही 7 सितंबर को ही तेलंगाना तमिलनाडु केरल दक्षिणांचल कर्नाटक आंध्रप्रदेश पांडुचेरी कराई कल और माहे में भी भारी बारिश हो सकती है.


Next Story