राष्ट्रीय

राजस्थान में फिर गहलोत बनाम पायलट! सचिन बोले- अब मेरा फैंसला सोनिया करेंगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
राजस्थान में फिर गहलोत बनाम पायलट! सचिन बोले- अब मेरा फैंसला सोनिया करेंगी
x
जयपुर. राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस में उठा-पटक शुरू हो गई है.सिद्धांत के चलते एक बार फिर से राजस्थान में अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट हो

जयपुर. राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस में उठा-पटक शुरू हो गई है. ये उठा-पटक विधानसभा चुनाव के बाद से ही जारी थी. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक व्यक्ति, एक पद वाले सिद्धांत के चलते एक बार फिर से राजस्थान में अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट हो गया है.

Pakistan की युवती ने Pm Modi से कहा, मुझे शादी करनी है बॉर्डर खोल दीजिए, लोग…

बता दें सीएम गहलोत खेमा एक बार फिर सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने में जुट गया है. इस बार एक व्यक्ति, एक पद के सिद्धांत पर काम चल रहा है. सचिन पायलट राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष होने के साथ साथ उप-मुख्यमंत्री भी हैं. और सूत्र बताते हैं यह बात गहलोत खेमा पचा नहीं पा रहा है.

मामला अब इतना आगे बढ़ चुका है की सचिन पायलट को खुद सामने आकर कहना पड़ा कि अब मेरा फैंसला राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ही करेंगी। मीडिया से बात करते हुए पायलट ने बताया किसका कैसे उपयोग करना है, चाहे संगठन हो या सरकार, इसका फैंसला हाईकमान करता है. मैं अध्यक्ष रहूं या न रहूँ, इसका फैंसला भी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी करेंगी।

पहली बार Petrol से अधिक हुए Diesel के दाम, पढ़ें पूरी खबर…

बता दें राजस्थान के इतिहास में सचिन पायलट सबसे लम्बे समय से कांग्रेस अध्यक्ष बने हुए हैं. वे साढ़े छह साल से राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story