राष्ट्रीय

Tiktok से फौजी कर बैठा महिला से प्यार, फिर जो हुआ आपके पैर तले जमीन फिसल जाएगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Tiktok से फौजी कर बैठा महिला से प्यार, फिर जो हुआ आपके पैर तले जमीन फिसल जाएगी
x
Tiktok से फौजी कर बैठा महिला से प्यार, फिर जो हुआ आपके पैर तले जमीन फिसल जाएगी कहते है जब प्यार होता है तब न वो क्राइम देखता न

Tiktok से फौजी कर बैठा महिला से प्यार, फिर जो हुआ आपके पैर तले जमीन फिसल जाएगी

कहते है जब प्यार होता है तब न वो क्राइम देखता न कुछ देखता ऐसा ही एक मामला आया जो आप सोचने में मजबूर कर देगा. मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के टोहाना में एक फौजी को Tiktok पर एक महिला ने पहले प्यार का इजहार कर अपने जाल में फंसाया और बाद में उसके साथ अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोप है कि महिला ने अश्लील फोटो को सार्वजनिक कर फौजी को बदनाम करने की धमकी देते हुए उससे 10 लाख रुपये की मांग की। बाद में 6 लाख 51 हजार में यह सौदा तय हो गया।

Sushant Singh Suicide Case: वकील ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 लोगों पर केस किया, हड़कंप

इस पर पानीपत से कुछ लोग रुपये लेने फतेहाबाद जिले के कुलां पहुंचे। इन्हें 5 लाख रुपये का चैक और 1 लाख 51 हजार रुपये नकद दे दिए। हनीट्रैप के इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के कब्जे से नगदी भी बरामद की। सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि कुलां निवासी मंदीप सिंह की पानीपत के समालखा की महिला के साथ सोशल मीडिया के टिकटॉक पर जान-पहचान हो गई थी।
उसके बाद महिला ने उसे अपने घर बुलाकर उसकी अश्लील फोटो खिंचवाई, वहीं उस फोटो के माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों महिला अपने अन्य दो साथियों सहित गांव कुंला में मंदीप सिंह के घर आई थी। उन्होंने उससे समझौता करने के नाम पर 10 लाख रुपये की मांग की थी। रुपये ना देने पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाने की धमकी भी दी थी।

बिना टिकट TRAIN में यात्रा करने पर नहीं मिलगी अब कोई सजा, बन रहा नया प्रावधान

सीमा में भारतीय-चीनी सैनिकों के भिड़ंत में क्यों नहीं चलती गोलियां, यहाँ जानिए…

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा ये मोदी का भारत है, कोई इसे चुनौती नहीं दे सकता, मुँह तोड़ जवाब मिलेगा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story