Thousands of people from outside came into REWA, Sanaka Khichcha

कोरोना का खौफ: महिला के छींकते ही मॉल से मालिक ने फेंक दिया 26 लाख का सामान

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. इसकी दहशत का अंदाजा इस कदर लगाया जा सकता है कि एक मॉल में एक महिला कुछ सामान लेने पहुंची थी. इसी बीच उसको छींक आ गई. जैसे ही उसने छींका, तुरंत मॉल से 26 लाख का सामान बाहर फेंक दिया गया. हालांकि महिला की बाद में गिरफ्तारी हो गई.

दरअसल, यह पूरी घटना अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया की है. न्यूज एजेंसी सीएनएन ने पुलिस के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि यहां के एक मॉल में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामान फेंक दिया गया. कारण यह कि महिला ने मॉल के एक हिस्से में छींक दिया.

स्टोरकीपर के मुताबिक, महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी. उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के सामान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया. तुरंत स्टोर मालिक ने सारे सामान फेंक डाले. पुलिस को बुलाया गया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया.

मालिक को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना पॉजिटिव तो नहीं थी. इसके बाद उसने तत्काल पुलिस को फोन कर दिया. हालांकि पुलिस ने बताया कि महिला ने जान-बूझकर ऐसा किया है. अब इस महिला पर आपराधिक मामले का केस चलेगा.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं थी. लेकिन पुलिस ने कहा है कि उसका टेस्ट कराया जाएगा. इस मामले पर दुकान के मालिक का भी बयान सामने आया है. घटना के बाद उन्होंने पूरे मॉल की साफ़ सफाई कराई गई है.

बता दें कि कोरोना वायरस के कंफर्म मामलों में अमेरिका अब चीन से भी आगे निकल गया है. अमेरिका में अब तक 83,500 से अधिक मामले सामने आए हैं.

Facebook Comments