राष्ट्रीय

सांसद की कार से टकराया 4 साल का बच्चा, हुई मौत

सांसद की कार से टकराया 4 साल का बच्चा, हुई मौत
x
TMC MP Abu Taher Khan: तेज रफ्तार सांसद की कार के चपेट में 4 वर्ष का बच्चा आ गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन कुछ ही देर में बच्चे ने दम तोड़ दिया.

TMC MP Abu Taher Khan Car Hit Children: तेज रफ्तार सांसद की कार के चपेट में 4 वर्ष का बच्चा आ गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन कुछ ही देर में बच्चे ने दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा सांसद की कार को जप्त कर लिया गया है वही कार के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना की जानकारी के बाद मृतक बच्चे के माता-पिता अस्पताल पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस की समझाइश के काफी देर बाद मामला शांत हुआ।

कहां की है घटना

Abu Taher Khan Car Accident बताया जाता है कि यह हादसा मुर्शिदाबाद जिले की है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार (West Bengal) टीएमसी सांसद आबू ताहेर खान बहरामपुर जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में बच्चा खेलते हुए गाड़ी के सामने आ गया। बच्चे को आनन-फानन में सांसद द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बैंक गया था बच्चा

Abu Taher Khan Car Accident अपनी मां के साथ बच्चा बैंक गया हुआ था। सांसद ने बताया है कि साथ में रही मां बच्चे का ख्याल नहीं रख पाई और बच्चा खेलते हुए बीच सड़क पर आ गया। इसी दौरान निकली कार की चपेट में आने की वजह से हादसा हुआ। संसद के वाहन चालक ने काफी बचाने का प्रयास किया। लेकिन ठोकर लगने की वजह से बच्चा सड़क पर गिर गया।


सांसद लेकर पहुंचे अस्पताल

Abu Taher Khan Car Accident बताया जाता है कि सांसद स्वयं अपनी कार से उस बच्चे को लेकर फौरन अस्पताल पहुंच गए। घटनास्थल पर आधा सैकड़ा लोग एकत्र हो गए थे। लोगों ने बच्चे को अस्पताल ले जाने के लिए सहयोग किया और बच्चे का इलाज शुरू किया गया। लेकिन बच्चा नहीं बच सका।

परिजनों ने मचाया हंगामा

Abu Taher Khan Car Accident घटना के संबंध में पता चलता है कि बच्चा अपनी मां के साथ बैंक गया हुआ था। लेकिन जिस वक्त हादसा हुआ बच्चा अपनी मां के साथ में नहीं था। घटना के कुछ देर बाद बच्चे के माता और पिता अस्पताल पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस कि समझाइस के बाद मामला शांत हुआ। फिलहाल सांसद के वाहन को पुलिस ने जप्त कर लिया है और वाहन के चालक आलमगीर मोंडल को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story