राष्ट्रीय

4 आईएएस अधिकारियों का तबादल तथा 64 एडीएम को प्रमोशन तथा वेतनमान का मिला लाभ, आदेश जारी

4 आईएएस अधिकारियों का तबादल तथा 64 एडीएम को प्रमोशन तथा वेतनमान का मिला लाभ, आदेश जारी
x
IAS Transfer 2023: झारखंड राज्य सरकार ने एक बार फिर 4 आईएएस अधिकारियो का तबादला किया है। वहीं साथ में 64 एडीएम को झारखंड सरकार ने वेतनमान तथा प्रमोशन का लाभ दिया है।

IAS Transfer 2023: झारखंड राज्य सरकार ने एक बार फिर 4 आईएएस अधिकारियो का तबादला किया है। वहीं साथ में 64 एडीएम को झारखंड सरकार ने वेतनमान तथा प्रमोशन का लाभ दिया है। इसके सम्बंध में कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने आदेश जारी किया है। झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार का कहना है कि प्रशासनिक व्यवस्था बनाने के उद्देश्य से यह बड़ा फेर बदल किया गया है। साथ ही समय-समय पर अधिकारियों को नियमानुसार वेतनमान तथा प्रमोशन का लाभ दिया जाता है। प्रशासनिक व्यवस्था को मजबूत बानने के लिए ऐसा किया जाना आवश्यक है।

जाने किसका कहां हुआ तबादला

कमलेश्वर प्रसाद सिंह को श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग से स्थानांतरित कर दिया गया है। अब उन्हे अगले आदेश तक राज्य विपणन परिषद के प्रबंध निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है।

इसी तरह नेसार अहमद को लोक सेवा आयोग सचिव से स्थानांतरित करते हुए बागवानी निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है।

अजय कुमार सिंह को औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार रांची क्षेत्र निदेशक से स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पशुपालन निदेशक के पद पर नियुक्त एवं पदस्थापित किया गया है।

चंदन कुमार स्वास्थ्य चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग में संयुक्त सचिव को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक कृषि निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है।

देखें सरकार द्वारा जारी किया गया आदेश







Next Story