राष्ट्रीय

28 October 2023 Holiday: 28 अक्टूबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, तुरंत ध्यान दे

Holiday
x

Holiday

28 October 2023 Holiday: बच्चे हो या बड़े सभी को छुट्टियों का इंतज़ार रहता है. अक्टूबर महीने में छुट्टियों की भरमार रहती है.

28 October 2023 Maharishi Valmiki Jayanti Holiday | School Holiday, Public holiday, सार्वजनिक अवकाश: बच्चे हो या बड़े सभी को छुट्टियों का इंतज़ार रहता है. अक्टूबर महीने में छुट्टियों की भरमार रहती है. यह महीना उनके लिए खुशियों की सौगात लाता है.

ज्यादातर सितंबर-अक्टूबर में परीक्षाएं होती हैं और उसके बाद त्योहारों की छुट्टियां शुरू हो जाती हैं. अक्टूबर में काफी छुट्टियां मिलने वाली हैं. हर राज्य की अलग-अलग छुट्टियों का अपना अपना नजरिया है.

छोटे-छोटे त्योहारों में कई जगह छुट्टिया नहीं होती है तो कही जगह छुट्टिया ही छुट्टिया होतो है. बताते चले की लाखो छात्रों और कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़ है. दरसअल हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान कर दिया है.

छुट्टी की सूचना प्रदेश के मुख्य सचिव संजीव कौशल दी गई है. और अधिसूचना जारी की गई है। अधिसूचना में बताया गया है की महर्षि वाल्मीकि जयंती और महाराजा अजमीढ़ जयंती के अवसर पर सार्वजनिक कार्यालयों में अवकाश की घोषणा की है.

Next Story