राष्ट्रीय

42 साल की सास के प्यार में पागल हुआ 27 साल का घर जमाई, ससुर को नशे में धुत कर दोनों हुए फरार

Damad and Saas Love Story
x

Damad and Saas Love Story

Damad and Saas Love Story: राजस्थान में सास-दामाद के इश्क से दो परिवार सदमें

Rajasthan Saas Damaad Ka Love: मोहब्बत की इंतहा तो हर किसी ने सुनी थी, लेकिन रिश्तों को दरकिनार कर एक सास अपने ही 27 वर्षीय दामाद को दिल दे बैठी। सास-दामाद का इश्क इतना परवान चढ़ा कि वे अपनी अलग गृहस्थी बसाने के लिए घर छोड़ कर रफ़्फ़ुचकर हो गए। यह प्रेम-प्रसंग का मामला राजस्थान के सिरोही से सामने आ रहा है।

वही परिजनों की शिकायत पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि प्रेमी-युगल सास-दामाद लगातर अपना लोकेशन बदल रहे है। जिसके चलते पुलिस उन तक नही पहुच पा रही है।

सदमें में है ससुर Damad and Saas Love Story

पत्नी और दामाद के इस कारनामें को जानने के बाद जंहा ससुर सदमें है तो वही बच्चें अब अपने पिता और नानी का इंतजार कर रहे है। जानकारी के तहत सास-दामाद नए वर्ष यानि की 1 जनवरी को घर से निकले है और तब से वे लापता है।

बताया जा रहा है कि दामाद-बेटी के तीन बच्चे है। जिसमें से एक बच्चे को वे साथ में लेकर गए है जबकि दो बच्चे मां के साथ रह रहे है। बेटी अपने बच्चों को लेकर पिता के साथ रह रही है। उन्हे इंतजार है कि शायद वे दोनों घर वापस लौट आए।

चर्चा में लव स्टोरी

सास-दामाद के बीच लव स्टोरी पूरे क्षेत्र में इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। चर्चा के अनुसार जिस युवक से मां ने अपनी बेटी का विवाह करवाया था, उसका प्रेम-प्रसंग पहले से ही चल रहा था। वही विवाह के कुछ दिन बाद ही वह दामाद-बेटी को घर जमाई बना लिया था, लेकिन कहते है कि इश्क किसी से छुपाए नही छुपता है। वही दोनों के बीच चलने वाले प्रेम-प्रंसग को लेकर घर में विवाद की स्थित भी बन रही थी। इसी बीच वे दोनों घर छोड़कर शायद अपना अलग घर बसाने चले गए।

Next Story