राष्ट्रीय

26 September 2023 Bengaluru Closed: 26 सितंबर को बेंगलूरू बंद, क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?

26 September 2023 Bengaluru Closed: 26 सितंबर को बेंगलूरू बंद, क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?
x
26 September 2023 Bengaluru Bandh Live Updates Today: कर्नाटक के कई संगठनों ने 26 सितंबर को बेंगलुरु बंद का आह्वान किया है।

Bengaluru Closed 26 September 2023, Bengaluru Bandh 26 September 2023 | Bengaluru Closed 26 September 2023 Live Updates: तमिलानडु को कावेरी नदी का पानी छोड़ने के खिलाफ कर्नाटक के मांड्या में रविवार को भी प्रदर्शन जारी रहेगा। बेंगलुरू में बंद का असर बड़े पैमाने पर देखने को मिल सकता है। बंद के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करते हुए कई व्यवसायों, विशेषकर छोटे और स्थानीय प्रतिष्ठानों के बंद रहने की उम्मीद है। इसके अलावा, सार्वजनिक परिवहन में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है। वहीं, कर्नाटक के कई संगठनों ने 26 सितंबर को बेंगलुरु बंद का आह्वान किया है। उन्होंने स्कूलों और कॉलेजों, फिल्म चैंबर और आईटी कंपनियों से भी छुट्टी घोषित करने की अपील की।

Bangalore Bandh 26th september 2023 | Bangalore Bandh Tomorrow

तमिलानडु को कावेरी नदी का पानी छोड़ने के खिलाफ कर्नाटक के मांड्या में रविवार को भी प्रदर्शन जारी रहेगा।

ये रहेगा बंद

स्कूल और कॉलेज, स्थानीय प्रतिष्ठानों बस सेवाओं और सार्वजनिक परिवहन सहित कई चीज़े बंद हो सकती है.

ये रहेगा खुला

आवश्यक सेवाएं, विशेष रूप से अस्पताल और स्वास्थ्य सेवाए आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए पुलिस, अग्निशमन और आपातकालीन सेवाएँ चालू रहेंगी।

हाथों में तख्तियां और बैनर लिए प्रदर्शनकारियों ने नारेबाज़ी की और कर्नाटक सरकार से मांग की कि वह पड़ोसी राज्य के लिए पानी छोड़ना बंद करे। उन्होंने दावा कि कृष्ण राजा सागर बांध में पेयजल आपूर्ति तक के लिए पर्याप्त जल नहीं है और इससे सिंचाई आवश्यकताओं को पूरा करना तो दूर की बात है।

Next Story