राष्ट्रीय

2 rupees Coin Selling Price: ₹2 के इस पुराने सिक्के के बदले ये वेबसाइट दे रही ₹500000, पैसे पाने की लगी होड़

2 rupees Coin Selling Price: ₹2 के इस पुराने सिक्के के बदले ये वेबसाइट दे रही ₹500000, पैसे पाने की लगी होड़
x
2 rupees Coin Selling Price: अगर आपके पास 2 रुपये का यह पुराना सिक्का है तो आप उसके बदले में घर बैठे 5 लाख रूपए कमा सकते हैं .

2 rupees Coin Selling: अगर आपके पास 2 रुपये का यह पुराना सिक्का है तो आप उसके बदले में घर बैठे कमा सकते हैं 5 लाख रुपये कमा सकते हैं. इन दिनों पुराने नोटों और सिक्कों के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री करने का एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें कई लोग काफी पैसे बना रहे हैं.

पिछले कुछ सालों से पुराने सिक्कों की मांग लगातार बढ़ रही है. बेशक आज के समय में 10 या फिर 20 रुपये की इतनी अहमियत ना हो. लेकिन ऐसे कई लोग है जो पुराने सिक्के या फिर पुरानी चीजे सहेज कर रखने के बेहद ही शौकीन होते है. इसके अलावा पुराने सिक्के और पुराने नोट पाने के लिए कुछ लोग कितने पैसे चुकाने को तैयार हो जाते हैं.

2 rupee coin sell

कई लोगों को एंटीक चीजें इकट्ठे करने का शौक होता है. ऐसे एंटीक यानि बेहद पुराने और दुर्लभ सिक्के (Rare Coins) मुंहमांगी कीमत दिला सकते हैं. ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर पर कई तरह के सिक्कों की सेल चलती रहती है. हम जिस सिक्के की बात कर रहे हैं वह 1995 में ढाला गया था. और इस सिक्के के पीछे भारत का नक्शा और नक्शे में झंडा बना है. क्विकर वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए है.

This 2 rupee coin will get you rs 5 Lakh Indian two rupee coin

अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और उन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको क्विकर की साइट (https://www.quikr.com/home-lifestyle/old-2-rupees-rare-coin-collection-available-for-sell-lucknow/p/355326365) पर जाकर रजिस्टर करना होगा. सिक्के की एक फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें. खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेंगे. वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं.

Next Story