राष्ट्रीय

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आया गुस्सा, जानिए किसे सुना डाली खरी-खोटी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 5:55 AM GMT
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आया गुस्सा, जानिए किसे सुना डाली खरी-खोटी
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं होने को लेकर असम की सोशल मीडिया टीम को लताड़ लगाई. शाह ने हाल ही में असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की थी. अमित शाह ने टीम और पार्टी के अन्य सदस्यों से सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय होने और अधिकतम मतदाताओं तक पहुंच बनाने और युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कहा है.

भाजपा नेता ने बताया, "शाह ने असम इकाई की सोशल मीडिया टीम के साथ अलग बैठक की. इस बैठक में टीम के कुल 82 सदस्यों ने भाग लिया. शाह ने चिंता जताई कि मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा को छोड़कर असम में अधिकांश पार्टी नेता सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं."

फेसबुक और ट्विटर पर सोनोवाल के सात लाख से अधिक जबकि शर्मा के 6 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं. असम भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास के सिर्फ 40,000 फालोअर्स हैं.

अमित शाह ने सोशल मीडिया टीम से ऐसी सामग्री तैयार करने को कहा है, जिससे लोगों के साथ बेहतर संचार के लिए साझा किया जा सके. हालांकि, उन्होंने सामग्री के चयन के बारे में बहुत सावधान बरतने की सलाह दी और संवेदनशील मुद्दों से बचने का आदेश दिया.

Next Story
Share it