मध्यप्रदेश

एमपी के सीधी में चोरी के 21 मोबाइल के साथ युवक गिरफ्तार

Sidhi MP News
x
Sidhi MP News: सीधी- मोबाइल चोरी की घटना कोई खास बात नहीं है। लेकिन एक युवक द्वारा एक नहीं दो नहीं बल्कि 21 मोबाइल चुराने की घटना अपने आप में ही खास है।

सीधी- मोबाइल चोरी की घटना कोई खास बात नहीं है। लेकिन एक युवक द्वारा एक नहीं दो नहीं बल्कि 21 मोबाइल चुराने की घटना अपने आप में ही खास है। पकडे़ गए आरोपी युवक के पास से सभी चुराए गए 21 मोबाइल जब्त कर लिया है। जब्त चोरी के मोबाइल की कीमत 2 लाख 25 हजार बतागई है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि जिले में में मोबाइल चोरी की घटनाओं में पिछले कुछ समय से काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। इसी कड़ी में गत दिवस सिटी कोतवाली क्षेत्र के निवासी युवक अंजूलाल प्रजापति पुत्र गोविंदलाल प्रजापति 18 वर्ष ने गत दिवस थाने में मोबाइल चोरी की शिकायत की थी। युवक ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके घर के अंदर से उसका मोबाइल पार कर दिया गया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि फरियादी युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में युवक के मोबाइल के आईएमईआई नंबर को ट्रेस करते हुए पुलिस आरोपी युवक दिनेश प्रजापति पुत्र फत्ते प्रजापति 30 वर्ष निवासी दुआरा थाना जमोड़ी को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने मोबाइल चोरी की बात स्वीकार कर ली। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 14 मोबाइल घर से जहां बरामद किए वहीं 7 मोबाइल को आरोपी ने जिन लोगों को बेंचे थे उनके पास से पुलिस ने दस्तयाब किया है। गौरतलब है कि एक व्यक्ति द्वारा एक साथ 21 मोबाइल की चोरी करने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस की माने तो युवक काफी लंबे समय से मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देता आ रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story