मध्यप्रदेश

बजरंग बली के सामने महिलाओं ने टू पीस में किया बॉडी का प्रदर्शन, मचा बवाल

Sanjay Patel
6 March 2023 11:51 AM GMT
बजरंग बली के सामने महिलाओं ने टू पीस में किया बॉडी का प्रदर्शन, मचा बवाल
x
MP News: एमपी के रतलाम में 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग मुख्यमंत्री प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें महिला प्रतिभागियों के मंच पर प्रदर्शन को लेकर बवाल मच गया।

एमपी के रतलाम में 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग मुख्यमंत्री प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें महिला प्रतिभागियों के मंच पर प्रदर्शन को लेकर बवाल मच गया। हनुमान प्रतिमा के समक्ष महिला प्रतिभागियों द्वारा टू पीस में शरीर सौष्ठव कला का प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन को कांग्रेस ने अश्लीलता करार दिया है। इस मामले में रविवार की देर रात तक औद्योगिक क्षेत्र थाने में भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेसी समर्थकों पर फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट किए जाने का हवाला देकर प्रकरण दर्ज कराने के लिए हंगामा होता रहा। जबकि कार्यक्रम के आयोजक महापौर प्रहलाद पटेल व अन्य भाजपा नेताओं ने तय परिधानों में ही प्रतिभागियों के आने की बात कही है।

कांग्रेस ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग मुख्यमंत्री प्रतियोगिता में हनुमान जी की आदमकद प्रतिमा के सामने प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शन किया गया। इस दौरान वह टू पीस में थे। जिसको लेकर कांग्रेस द्वारा कड़ी आपत्ति जताई गई। इस दौरान धान मंडी स्थित हनुमान मंदिर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी भी वहां पहुंच गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा इस तरह हनुमानजी के सामने किए जा रहे प्रदर्शन पर नाराजगी जताते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के फेसबुक पर कमेंट भेजे गए, जिस पर भाजपाई भी भड़क उठे। थाने में ढाई घंटे तक हंगामे व नारेबाजी का दौर चलता रहा। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के सामने ही थाने के चैनल गेट को बंद कर ताला लगाने का प्रयास भी वहां मौजूद भाजपाइयों द्वारा किया गया।

400 से अधिक प्रतिभागी हुए शामिल

इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन के बैनर तले इस स्पर्धा का आयोजन किया गया। मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग मुख्यमंत्री प्रतियोगिता में देश भर से 400 प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। स्पर्धा का शुभारंभ शिक्षा मंत्री मोहन यादव, रतलाम विधायक चेतन कश्यप और महापौर प्रहलाद पटेल ने किया था जबकि इसके समापन अवसर पर जावरा विधायक राजेन्द्र पाण्डेय सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे। इस स्पर्धा में जब महिला साधक अपना प्रदर्शन कर रही थीं उस दौरान मंच पर बजरंग बली की मूर्ति भी विराजमान की गई थी। इस दौरान महिला बॉडी बिल्डर्स कई बार हनुमानजी की मूर्ति के आसपास भी नजर आईं और उनके सामने से गुजरीं जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

इनका कहना है

इस संबंध में महापौर प्रहलाद पटेल का कहना है कि मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस स्पर्धा में जो परिधान होता है उसी को पहनकर प्रतिभागियों ने अपना प्रदर्शन किया। इस मामले को कांग्रेसियों द्वारा बिना वजह ही तूल दिया जा रहा है।

Next Story