मध्यप्रदेश

रीवा के महिला की करतूत: पति की मौत के बाद प्रेमी संग लिव-इन में रहने के लिए मां ने अपनी ही 3 बेटियों को बेंच डाला

रीवा के महिला की करतूत: पति की मौत के बाद प्रेमी संग लिव-इन में रहने के लिए मां ने अपनी ही 3 बेटियों को बेंच डाला
x
शादी का झांसा देकर मोटी रकम में रीवा की महिला ने बेटियों को बेंच डाला था. दादा के साथ थाने पहुंची बड़ी बेटी, महिला, प्रेमी व तीन खरीदार पकड़ाए

रीवा/सतना/उज्जैन: कहते हैं कि प्यार लोगों को महान बना देता हैं, रीवा की एक महिला ने प्रेम प्रसंग में पड़कर अपनी ही 12, 14 और 16 साल की बेटियों को शादी का झांसा देकर 4-4 लाख रुपए में बेच डाला. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बड़ी बेटी सतना में रहने वाले दादा को लेकर झारडा थाना पहुंची और मां सहित आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पुलिस ने 376, 323, 343, 370 क, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर तीनों बेटियों के कथित पति, विधवा मां और उसके कथित पति को गिरफ्तार किया है.

सतना में रहने वाली महिला सरोज के पति की पांच साल पहले मौत हो चुकी है. पति की मौत के बाद महिला तीन बेटियों के साथ रीवा में माता पिता और भाई के साथ मायके में रह रही थी. इसी बीच उसकी पहचान मजदूरी करने के दौरान झारडा के टीपूखेड़ा में रहने वाले श्यामसिंह पिता मोहनसिंह से हुई और दोनों के बीच सम्बद्ध स्थापित हो गए.

करीब आठ माह पूर्व सरोज तीनों बेटियों को लेकर झारडा के टीपूखेड़ा आ गई और श्यामसिंह के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी. उसकी बड़ी बेटी ने बताया कि मां ने बेडला गांव राजस्थान के दानूसिंह से 4 लाख रुपए ले उसके साथ शादी करवा भेज दिया था. दूसरी बहन की शादी बनसिंह गांव के गोविंद सिंह से रुपए लेकर कर दी. तीसरी बहन की शादी जो 12 साल की है उसकी बेडला के ही एक युवक को बेचा है. पुलिस ने महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि बेडला के एक अन्य व्यक्ति की तलाश है.

टीआई वीरेन्द्र बंदेवार ने बताया कि पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं, जबकि एक आरोपी फरार है. पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने और भी महिलाओं की खरीद-फरोख्त की है.

Next Story