मध्यप्रदेश

एमपी के नरसिंहपुर में बेटा-बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूद गई महिला, तीनों की मौत

Sanjay Patel
11 March 2023 11:41 AM GMT
एमपी के नरसिंहपुर में बेटा-बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूद गई महिला, तीनों की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एक महिला अपने बेटा व बेटी को साथ लेकर ट्रेन के सामने कूद गई। जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एक महिला अपने बेटा व बेटी को साथ लेकर ट्रेन के सामने कूद गई। जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पुलिस को बेटे की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें महिला द्वारा पति पर उसे और बच्चों को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। सुसाइड नोट को महिला के बेटे द्वारा मौसी के वाट्सएप पर भी भेजा गया था।

क्या है मामला

नरसिंहपुर जिले के गाड़रवाड़ा में एक महिला द्वारा अपनी 16 वर्षीय बेटी व 19 वर्षीय बेटे के साथ सुसाइड कर लिया। तीनों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना गुरुवार रात की बताई गई है। गाडरवाड़ा पुलिस को रेलवे द्वारा रात 11 बजे इस आशय की सूचना दी गई कि बरेली-जमाड़ा फटक के समीप तीन शव पड़े हुए हैं। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों शवों की पहचान अनीता कौरव 38 वर्ष, सजल 19 वर्ष और शानी 16 वर्ष के रूप में की गई है।

सुसाइड नोट में यह लिखा

अनीता का पति पप्पू उर्फ राजकुमार मोटर बाइंडिंग का काम करता था। पुलिस द्वारा बरामद किए सुसाइट नोट में यह उल्लेख है कि हम तीनों रेल में मरने जा रहे हैं। जिसका कारण हमारे (पापाजी) बाप हैं। जिनके द्वारा शराब के नशे में रोज तंग व परेशान किया जाता है। रोज-रोज की यह तकलीफ सहन नहीं कर सकते इसलिए हमने तय कर लिया है कि हम अपनी जान दे देंगे। आप हमारे रिश्तेदार एवं कॉलोनी के समस्त व्यक्तियों से जानकारी ले सकते हैं। ये व्यक्ति कैसा है, अपने बीबी-बच्चों को मारता है। आप इन्हें कड़ी से कर्ड़ी सजा दीजिए। इसके साथ ही सुसाइड नोट में अन्य प्रताड़नाओं का भी उल्लेख है।

इनका कहना है

इस संबंध में गाडरवाड़ा टीआई राजपाल बघेल के मुताबिक प्रथम दृष्टया जांच में पति की प्रताड़ना के कारण महिला व बच्चों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। बरामद किए गए सुसाइड नोट में भी इसका जिक्र है। पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस पर सुसाइट नोट में सहायता नहीं करने के आरोप लगाए गए हैं जिसकी जांचएडिशनल एसपी सुनील शिवहरे करेंगे। यदि इसमें कोई पुलिसकर्मी दोषी मिलता है तो उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

Next Story