NEWS/59-asleel_massege.jpg

महिला फूड इंस्पेक्टर ने SDM पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, शिकायत के बाद कलेक्टर ने हटाया

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 Jun 2021

देवास : देवास जिले की खातेगांव की (Khategaon of Dewas District) महिला फूड इंस्पेटर प्रियंका अग्रवाल (Lady Food Inspector Priyanka Agarwal) ने एसडीएम संतोष तिवारी (SDM Santosh Tiwari) पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को इस संबंध में उन्होंने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि एसडीएम अश्लील मैसेज करते हैं। इसकी शिकायत उन्होंने कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला (Dewas Collector Chandramouli Shukla) से भी की।

कलेक्टर ने हटाया 

इसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम को खातेगांव से हटा दिया है। साथ ही, मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इसके बाद त्रिलोचन सिंह को नया एसडीएम बनाया है। खातेगांव में फूड इंस्पेटर प्रियंका अग्रवाल का आरोप है कि एसडीएम संतोष तिवारी उन्हें अश्लील मैसेज (Obscene Messages) करते है और कई बार बगैर काम के ऑफिस आ जाते हैं।

प्रियंका अग्रवाल ने बताया कि एसडीएम ने एक दिन पहले शाम को अचानक रूम पर आने की बात भी कही। इससे वह डर गई और इंदौर में अपने पति को फोन किया। पति के आने के बाद दूसरे दिन कलेटर से शिकायत की। महिला अधिकारी ने थाने में भी एसडीएम के खिलाफ शिकायत की है।

प्रियंका अग्रवाल का कहना है कि एसडीएम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि शिकायत की जांच की जा रही है। कल दोनो पक्षों के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER