मध्यप्रदेश

एमपी में महिला और बेटी ने किया जहर का सेवन तो पति फांसी पर झूल गया

Sanjay Patel
8 May 2023 7:52 AM GMT
एमपी में महिला और बेटी ने किया जहर का सेवन तो पति फांसी पर झूल गया
x
MP News: एमपी के हरदा जिले में सोमवार को एक दंपती ने जहर का सेवन कर लिया। जिससे महिला और बेटी की हालत गंभीर हो गई।

एमपी के हरदा जिले में सोमवार को एक दंपती ने जहर का सेवन कर लिया। जिससे महिला और बेटी की हालत गंभीर हो गई। दोनों को अस्पताल ले जाते समय महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि बेटी का उपचार चल रहा है। उक्त घटना के बाद महिला का पति भी फांसी पर झूल गया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

यह है मामला

हरदा जिले के रहट गांव थाना क्षेत्र में सोमवार को यह घटना घटित हुई। बताया गया है कि दिलीप पिता रघुवीर गौर 39 वर्ष ऑटो पार्ट्स की दुकान संचालित करता था। उसकी पत्नी का नाम शांति गौर उम्र 30 वर्ष और इकलौती बेटी शिवानी गौर उम्र 11 वर्ष है। रविवार रात युवक का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी देर तक बहसबाजी होती है। युवक अपनी पत्नी और बेटी को लेकर अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ एक ही मकान में रहता था। झगड़े के बाद युवक के माता-पिता ने दोनों को समझाया जिसके बाद मामला शांत हो गया।

मां-बेटी ने पी लिया जहर

रविवार को मामला शांत होने के बाद सोमवार की सुबह युवक किसी काम से घर से बाहर चला गया। जब लौटकर वापस आया तो पता चला कि उसकी पत्नी और बेटी ने अंदर से कमरा बंद कर जहरीली दवा पी ली है। जिस पर युवक ने खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया और परिजनों की मदद से दोनों को अस्पताल भिजवाया। इसके बाद युवक ने भी कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बेटी की हालत में सुधार

युवक की पत्नी शांति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। जबकि उसकी बेटी शिवानी को स्थानीय अस्पताल में चेकअप के बाद हरदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां अब उसकी हालत में सुधार है। पुलिस का कहना है कि ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पत्नी और बेटी के जहर सेवन के कारण युवक डर गया होगा और उसने ऐसा कठोर कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक के शव को पीएम के लिए टिमरनी ले जाया गया है। पीएम के बाद दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे।

Next Story