मध्यप्रदेश

एमपी के नीमच में महिला ने थाने के सामने किया हंगामा, सड़क पर उड़ाए पांच-पांच सौ के नोट, यह है पूरा मामला

Sanjay Patel
16 Jun 2023 8:56 AM GMT
एमपी के नीमच में महिला ने थाने के सामने किया हंगामा, सड़क पर उड़ाए पांच-पांच सौ के नोट, यह है पूरा मामला
x
MP News: मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। महिला ने हवा में पांच-पांच सौ के नोट उड़ाए। यह नोट सड़क पर बिखर गए। यह तमाशा लोगों के लिए मनोरंजन से कम नहीं था।

मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। महिला ने हवा में पांच-पांच सौ के नोट उड़ाए। यह नोट सड़क पर बिखर गए। यह तमाशा लोगों के लिए मनोरंजन से कम नहीं था। ऐसे में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां पर ट्रैफिक जाम के हालात निर्मित हो गए। आखिरकार किसी तरह माहौल शांत हो सका।

थाने के सामने महिला ने सड़क पर बिखेर दिए रुपए

नीमच शहर के कैंट थाने का यह मामला बताया गया है। यहां गुरुवार रात शांति बाई नामक महिला थाने पहुंची। महिला का कहना था कि उसका बेटा मारपीट करता है। थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई किंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। महिला का कहना था कि वह कार्रवाई की मांग करती है तो पुलिस पैसा मांगती है। इसलिए वह अपने साथ पांच-पांच सौ रुपए के नोटों की गड्डी लाई और थाने के सामने नोट बिखेर दिए। महिला ने तकरीबन 25 हजार रुपए के नोट हवा में फेंकते हुए सड़क पर बिखेरे।

एनसीसी की हैं सेवानिवृत्त कर्मचारी

थाने के बाहर हंगामा करने वाली महिला एनसीसी की सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। वह स्कूटी से थाने आई थीं और उनके पास डंडा भी था। महिला का एक बेटा आशीष जो पेशे से डांस टीचर बताया गया है। महिला का कहना था उसका बेटे से आए दिन विवाद होता है। 6 महीने पूर्व भी महिला ने बेटे पर उसके बैंक खाते से पैसे निकालने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई थी। बताया गया है कि महिला आए दिन किसी न किसी विभाग में आकर अपनी समस्याएं बताती हैं और वहां के कर्मचारियों से विवाद भी करती हैं।

इनका कहना है

थाने के सामने महिला के नोट उड़ाने मामले को लेकर कैंट थाने के हेड कॉन्स्टेबल सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला द्वारा 6 महीने पूर्व बेटे के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज करवा रखा है। जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उनका कहना था कि महिला आए दिन शासकीय कार्यालयों में जाकर इस प्रकार का ड्रामा करती है।

Next Story