मध्यप्रदेश

एमपी के मुरैना में पत्नी ने पति की बेरहमी से की पिटाई, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

एमपी के मुरैना में पत्नी ने पति की बेरहमी से की पिटाई, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती
x
MP Morena News : एमपी के मुरैना में पति की पत्नी ने लात-घूसों से न सिर्फ जमकर पिटाई कर दी बल्कि दांतो से काट खाया.

MP Morena News : बदलते वक्त के साथ अब पत्नियों के बर्ताव में भी तेजी से बदलाव आ रहा है और वे पति को सजा देने में आगे आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला एमपी के मुरैना जिले (Morena District) से सामने आया है। जहां झगड़े के दौरान नाराज पत्नी (Angri Wife) ने पति की लात-घूसों से न सिर्फ जमकर पिटाई कर दी बल्कि दांतो से काट खाया।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुरैना जिले (Morena) के बांसी इलाके में रहने वाला रघुराज कुशवाहा 25 वर्ष का उसकी पत्नी राजकुमारी कुशवाहा 23 वर्ष से विवाद हो गया। जहां नाराज राजकुमारी अपने पति रघुराज पर टूट पड़ी। बताते है कि कमरे के अंदर उसने ऐसी पिटाई की है कि रघुराज की हालात खराब हो गई और वह दर्द से कराह रहा था। जिसके चलते परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किए है।

दो वर्ष पूर्व हुआ था विवाह

बताया जाता है कि रघुराज और राजकुमारी का दो वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। युवक के घर वालों का कहना है कि उनकी बहू पहले भी अपने पति के साथ मारपीट कर चुकी है। घर की बात होने के कारण वे मामले को दबा रहे थे। इस बार तो हद ही पार कर दी।

अलग रहना चाहती है पत्नी

पुलिस के मुताबिक महिला को काउसलिंग के लिए वन स्टाप सेंटर भेजा गया है। बताया जाता है कि उसका पति राजस्थान में प्राइवेट जॉब करता था। वह नौकरी छोड़ कर घर आ गया। जिसको लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया है। बताते है कि महिला ज्वाइंट फैमली में नही रहना चाहती और इस बात को लेकर विवाद हुआ तो उसके पति ने एक चाटा उसे लगा दिया, जिससे आगबाबूला हुई पत्नी रघुराज पर भारी पड़ गई।

Next Story