2021/07/81-pati_ki_hatya.jpg

फावड़ा से पत्नी ने पति पर किया हमला, हो गई मौत, घटना की यह थी वजह

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
17 Jul 2021

राजगढ़ (Rajgarh Murder News) : फावड़ा से एक पत्नी ने अपने ही पति पर हमला कर दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना एमपी के राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान रामनिवास यादव के रूप में की गई हैं। सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक की हत्या मामले में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

घरेलू विवाद में हुई घटना

शुक्रवार को गांधी चौक में किराये के कमरे रहने वाले रामनिवास यादव का पत्नी सपना से विवाद हो गया और आवेश में आकर पत्नी से उसके सिर पर फावड़ा से हमला कर दिया। जिससे रामनिवास कमरें में गिर गया और उसकी मौत हो गई। 

शराब के नशे में करता था मारपीट

बताया जा रहा है कि मृतक शराब का आदी था। वह नशे में पत्नी के साथ आये दिन विवाद एवं मारपीट करता था। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति आये दिन उसे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा था। वही पुत्रियो के साथ भी मारपीट करता था। घटना के समय वह मारपीट कर रहा था। गुस्से में वह इस तरह का कदम उठा लिया, हांलाकि घटना के बाद उसे पछतावा हैं।

मकान मालिक को दी जानकारी

मृतिका की पत्नी सपना ने मकान मालिक रमाकांत को रोते हुए फोन किया। उसने बताया कि भैया जल्दी घर आ जाओ, मेरे पति कमरे में बेहोश पड़े हैं। सिर से खून निकल रहा है। वह घर पहुचा तो देखा कि रामनिवास का खून से लथपत शव कमरे में पड़ा हुआ है।
जिस पर मकान मालिक रमाकांत शर्मा ने थाने में सूचना दी कि न्यू कॉलोनी में उसका मकान है। इसमें रामनिवास यादव, उसकी पत्नी सपना यादव अपनी दोनों बेटियों खुशबू और आरजू के साथ रहते हैं। उन्होने पुलिस को बताया कि रामनिवास का खून से लगा हुआ शव कमरे में है। 

बेटियों ने खोला मौत का राज

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को सपना पर शक हुआ। पुलिस ने दोनों बच्चियों खुशबू और आरजू को थाने ले जाकर पूछताछ की। बच्चियों ने पुलिस को बताया कि मां ने ही फावड़े से पापा को मारा है। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER