मध्यप्रदेश

इंदौर से इसलिए हटाएं गए कलेक्टर इलैयाराजा टी?

इंदौर से इसलिए हटाएं गए कलेक्टर इलैयाराजा टी?
x
नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मध्यप्रदेश में फिर बड़ी प्रसाशनिक सर्जरी कर दी है. इस आदेश में आईएएस कौशलेंद्र सिंह प्रबंध संचालक मप्र पर्यटन निगम को कलेक्टर भोपाल बनाया गया है।

Ilayaraja T IndoreCollector Transfer: मध्यप्रदेश में अधिकारियों के ताबड़तोड़ तबादले हो रहें हैं. शुक्रवार शाम 7 आईएएस अधिकारियों की स्थानांतरण सूची जारी हुई है. इलैयाराजा टी को इंदौर कलेक्टर से पदस्थ करते हुए प्रबंध संचालक भोपाल बनाया गया है. इंदौर कलेक्टर का जिम्मा आशीष सिंह को सौपा गया है.

नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मध्यप्रदेश में फिर बड़ी प्रसाशनिक सर्जरी कर दी है. इस आदेश में आईएएस कौशलेंद्र सिंह प्रबंध संचालक मप्र पर्यटन निगम को कलेक्टर भोपाल बनाया गया है। डॉ. यादव सरकार के इस निर्णय पर प्रशासनिक अफसरों के बीच चर्चाओं का दौर चल निकला है। कारण 9 माह पहले तत्कालीन शिवराज सरकार ने भी उन्हें भोपाल कलेक्टर बनाया था, लेकिन 24 घंटे में उनका तबादला आदेश बदल दिया था।

इसलिए हटाए गए इलैयाराजा

चर्चा है कि मंत्रालय से यह आदेश जारी होने के पहले संबंधित जिले के जनप्रतिनिधियों से सलाह- मशविरा भी किया गया। इस दौरान इंदौर जिले के हिंदूवादी संगठनों ने हनुमान मंदिर की प्रभातफेरी में एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या किए जाने की घटना को लेकर नाराजगी जताई थी। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से चर्चा के बाद सजा के तौर पर इंदौर कलेक्टर टी इलैयाराजा आदेश जारी किए गए। बता दें कि आईएएस आशीष सिंह पूर्व में नगर निगम इंदौर के आयुक्त भी रह चुके हैं।

Next Story