मध्यप्रदेश

जबलपुर: बात करने से मना किया तो आरापी ने छात्रा को घोंप दिया चाकू, आरोपी गिरफ्तार

jabalpur mp
x
जबलपुर- जिले में युवतियों, नाबलिगों के साथ छेड़खानी किए जाने की घटनाओं में बेतहासा वृद्धि देखने को मिली है।

जबलपुर- जिले में युवतियों, नाबलिगों के साथ छेड़खानी किए जाने की घटनाओं में बेतहासा वृद्धि देखने को मिली है। इसी परिप्रेक्ष्य में कोचिंग से घर जा रही छात्रा पर मनचले युवक द्वारा चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से युवक को जेल भेज दिया गया है। चिकित्सालय में भर्ती छात्रा की हालत सामान्य बनी हुई है।

बात करने से किया था मना

बताया गया है कि वह कक्षा 10 में पढ़ती है। द्वारका नगर निवासी युवक विक्रम केवट पिछले एक माह से उसे परेशान कर रहा था। जब मैं कोचिंग जाती तो वह स्कूटी से मेरे आंगे पीछे होता रहता। कुछ दिन बात वह रास्ता रोक कर बात करने के लिए कहता। लेकिन मैं इग्नोर करती रही। एक दिन तो उसने कहा कि अगर मैने बात नहीं तो वह मुझे जान से मार देगा।

गत दिवस मैं कोचिंग से घर जा रही थी तो पीछे आरोपी आया और छेड़खानी करने लगा। मना करने पर आरोपी ने मेरी पींठ में चाकू से हमला कर दिया। जब तक मैं संभलती आरोपी ने मेरे कंधे में हमला कर मुझे घायल कर दिया। चीख सुन कर मौके पर पहुंचे लोगों को देख कर आरोपी भाग गया।

सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई वारदात

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगालना शुरू किया तो पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी भागने की फिराक में था।

पुरस्कृत करने की मांग

पूर्व वित्त मंत्री तरूण भनोत ने छात्रा की बहादुरी को सलाम किया है। उन्होने कहा कि लगातार बच्चियों, महिलाओं पर हमले हो रहे हैं। सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प है। उन्होने राज्य सरकार और प्रशासन से मांग की है कि बच्ची को पुरस्कृत किया जाय।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story