मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में झूठी गवाही देने से किया मना तो आरोपी ने युवक के तोड़ दिए दांत

Satna MP News
x
Satna MP News: छेड़छाड़ के एक मामले में युवक द्वारा गवाह पर झूंठी गवाही देने का दबाव बनाया गया।

Satna MP News: छेड़छाड़ के एक मामले में युवक द्वारा गवाह पर झूंठी गवाही देने का दबाव बनाया गया। बताते हैं कि जब युवक ने झूंठी गवाही देने से मना कर दिया तो आरोपी ने युवक की बेदम पिटाई कर उसके दो दांत भी तोड़ दिए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 194ए, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

बताया गया है कि जिले के कोलगवां थाना के िंसंधी कैंप गहिरा नाला के समीप गत दिवस फरियादी सावन कपूर की पिटाई आरोपी कौशल चौधरी ने केवल इसलिए कर दी थी क्योंकि वह छेड़खानी के मामले में अपना बयान नहीं बदल रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि आरोपी कौशल चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला न्यायालय में विचाराधीन है। सावन कपूर इस मामले का मुख्य गवाह है। आरोपी चाहता था कि सावन अदालत में अपना बयान बदल दे। इसके लिए उसने पूर्व में कई बार सावन को डराया-धमकाया। लेकिन जब सावन ने झूंठी गवाही देने से मना कर दिया तो आरोपी सावन विवाद करने लगा। इस दौरान आरोपी ने सावन के चेहरे पर पत्थर से हमला कर उसे घायल कर दिया। पत्थर के हमले से सावन के सामने के दो दांत जहां क्षतिग्रस्त हो गए वहीं उसके हांथ और सीने में भी चोंट आई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story