मध्यप्रदेश

एमपी: घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, तालाब में उतराता मिला दुल्हन का शव

MP Chhatarpur News
x
MP Chhatarpur News: एमपी के छतरपुर (Chhatarpur) में दुल्हन ने तालाब में कूदकर दे दी जान

MP Chhatarpur News: घर में शादी समारोह का जश्न चल रहा था, तो वहीं दुल्हन का तालाब में तैरता शव मिलने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर शहर (Chhatarpur) के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जहां शनिवार की सुबह युवती का शव तालाब में पाया गया है।

15 मई को होनी थी शादी

तालाब में जिस लड़की का शव मिला है उसकी पहचान नीलू वंशकार के रूप में की गई है। बताया गया है कि 15 मई 2022 को उसकी शादी तय थी। घर में विवाह समारोह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। वर और वधू पक्ष के परिवारों में उत्सव का माहौल था तो वही लड़की की मौत से मातम छा गया है।

हत्या का आरोप

नीलू वंशकार की संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है। तो वही परिजन उसकी हत्या करके शव को तालाब में फेके जाने का आरोप लगाए जा रहे हैं। उनका आरोप है कि एक लड़का नीलू का लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और उसने अब लड़की की हत्या कर दी है।

तालाब के किनारे मिला मोबाईल

जांच कर रही पुलिस को नीलू का मोबाइल तालाब के किनारे मिला। इस आधार पर पुलिस का मानना है कि नीलू ने आत्महत्या कर ली लेकिन परिवार वालो का कहना है कि राहुल अहिरवार नाम का एक लड़का उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उसने नीलू को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिससे परिजनों को पूरा शक है कि नीलू की राहूल ने हत्या कर दी है। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जांच के बाद असली वजह सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story