मध्यप्रदेश

Weather Of MP: मप्र के रीवा सहित इन 20 जिलों में बारिश और ओले का फिर अलर्ट, कई घंटों बंद रह सकती है बिजली, तुरंत कर ले मोबाइल चार्ज

Weather Of MP: मप्र के रीवा सहित इन 20 जिलों में बारिश और ओले का फिर अलर्ट, कई घंटों बंद रह सकती है बिजली, तुरंत कर ले मोबाइल चार्ज
x
Today MP Weather: मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओले गिरने का दौर जारी है. रविवार को मध्यप्रदेश के 21 शहरों में भारी बारिश और ओले गिरने से किसानो की फैसले तबाह हो गई है.

MP Weather News Today, MP Weather Update: मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओले गिरने का दौर जारी है. रविवार को मध्यप्रदेश के 21 शहरों में भारी बारिश और ओले गिरने से किसानो की फैसले तबाह हो गई है. नौगांव, ग्वालियर, दतिया, टीकमगढ़, उमरिया, रीवा, सीधी, पचमढ़ी, सतना, नरसिंहपुर, सिवनी समेत कई ईलाको में बारिश के साथ ओले भी गिरे है. वही छतरपुर, टीकमगढ़, अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, मुरैना, दतिया, ग्वालियर, श्योपुरकलां, रायसेन, निवाड़ी एवं पन्ना में भी ओलावृष्टि की खबर सामने आई है.

मौसम विभाग के मुताबिक आज यानि सोमवार के दिन भी ग्वालियर, शहडोल संभाग के जिलों के अलावा आलीराजपुर, धार, मुरैना, श्योपुर कलां, रीवा, मैहर, डिंडौरी, कटनी, छिंदवाड़ा, सिवनी, दमोह, पांढुर्ना, मंडला, बालाघाट, पन्ना, छतरपुर एवं टीकमगढ़ जिले में बारिश की संभावनाएं जताई जा रही है. यदि आप इन इलाको के रहने वाले है तो अपना मोबाइल चार्ज और जरूरी काम निपटा ले. हो सकता है बारिश के चलते घर से निकलने का मौक़ा आपका मिले. हालांकि कुछ जगह मौसम साफ़ की खबर भी आ रही है.

यहां हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

मध्यप्रदेश के कई जिलों में शनिवार के दिन से मौसम में अचानक बदलाव देखा गया था. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में झमाझम बारिश के बीच बड़े-बड़े ओले गिरे जिससे किसानो को भयंकर नुकसान उठाना पड़ा. गेहूं,सरसों, चना, मसूर की फसल को इस ओलावृष्टि ने भारी नुकसान पहुंचा है।


Next Story