मध्यप्रदेश

मौसम ने रास्ते में डाली खलल, सीएम शिवराज ने निकाला तरीका, हेलीपैंड से सभा को किए संबोधित

cm shivraj singh
x
Madhya Pradesh News: एमपी के सीएम शिवराज ने सभा के लिए निकाला तरीका

MP CM Shivraj Singh News: अपने अंदाज में एक बार फिर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एमपी के बालाघाट जिले के केंदा टोला में आयोजित सभा को हेलीपैंड से ही सम्बोधित करके जन मानस न सिर्फ शिविर में न पहुच पाने के लिए मांफी मांगी बल्कि उन्होंने जन मानस से वादा किए है कि वे अगली बार स्वयं गांव में पहुच कर जनता से रूबरू होगे। दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गुरुवार को बालाघाट के केंदा टोला पहुंचना था. लेकिन भारी बारिश के चलते उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। जिसके चलते उन्होने हैलीपैड से ही सभा को सम्बोधित किए।

मोबाइल से की सभा

मौसम को देखते हुए सीएम ने सभा के लिए तरीका निकाले और उन्होने मोबाइल फोन पर बात करते हुए गांव के लोगो से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि यह जो मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर लगाए जा रहे हैं, इसका एक ही उद्देश्य है कि जनता को योजनाओं का लाभ लेने के लिए सरकारी ऑफिसों में न जाना पड़े, उनके पंचायत में शिविर लगे और अधिकारी एवं सरकार आए तथा जनता को योजनाओं का लाभ प्रदान करे।

गांव में पहुंच रहे सीएम

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर प्रदेश भर में लगाए जा रहे है। एमपी सरकार का उद्देश्य है कि ग्रामवासियों को योजनाओं का लाभ सरलता से प्राप्त हो। तो वही सीएम शिवराज खुद गांव में जा रहे हैं और लोगों को योजना का लाभ देते हैं. साथ ही वह कई ग्रामवासियों से बात कर के जनता की समस्याओं का समाधान करते हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story