मध्यप्रदेश

एमपी के नीमच में ट्रैक्टर सहित पानी का टैंकर 130 फीट गहरे कुएं में जा गिरा, रेस्क्यू अभियान प्रारंभ

Sanjay Patel
1 Jun 2023 7:58 AM GMT
एमपी के नीमच में ट्रैक्टर सहित पानी का टैंकर 130 फीट गहरे कुएं में जा गिरा, रेस्क्यू अभियान प्रारंभ
x
MP News: मध्यप्रदेश के नीमच में एक पानी का टैंकर लेकर जा रहा ट्रैक्टर कुएं में जा गिरा। जिस कुएं में यह टैंकर गिरा उसकी गहराई 130 फीट बताई गई है।

मध्यप्रदेश के नीमच में एक पानी का टैंकर लेकर जा रहा ट्रैक्टर कुएं में जा गिरा। जिस कुएं में यह टैंकर गिरा उसकी गहराई 130 फीट बताई गई है। जबकि कुआं 30 फीट चौड़ा है। एक युवक टैंकर लेकर जा रहा था तभी ट्रैक्टर से उसने नियंत्रण खो दिया और टैंकर समेत ट्रैक्टर कुएं में समा गया। जिसके बाद ग्रामीणों व प्रशासन की मदद से रेस्क्यू अभियान प्रारंभ कर दिया गया है।

25 फीट भरे पानी को करा रहे खाली

घटना गुरुवार की सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। नीमच जिले में पानी का टैंकर समेत ट्रैक्टर कुएं में जा गिरा। जिसकी जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस टीम पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेक्स्यू प्रारंभ किया गया। यहां तीन पानी की मोटरों के जरिए 25 फीट पानी भरे कुएं को खाली कराया जा रहा है। मौके पर क्रेन को भी बुलाया गया है जिसकी मदद भी इस कार्य में ली जा रही है।

टैंकर को कुएं से बाहर निकाला

बताया गया है कि क्रेन की मदद से टैंकर को बाहर निकाल लिया गया है। जबकि ट्रैक्टर को कुएं से बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि चालक कुएं के अंदर है अथवा नहीं। सबसे पहले एक युवक को कुएं में उतारा गया। उसके बाद टैंकर को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा सका। हादसे के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि चालक भी कुएं में ही हो सकता है।

इनका कहना है

इस संबंध में नीमच सिटी थाना के एसआई गजेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि नीमच से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर स्थित गांव ढोलपुरा में यह घटना हुई है। पानी का टैंकर सहित ट्रैक्टर कुएं में गिर गया है। मोटर पंप के जरिए पानी निकाला जा रहा है। क्रेन की मदद से टैंकर को बाहर निकाला जा चुका है। ट्रैक्टर को बाहर निकालने का प्रयास जारी है। फिलहाल चालक की स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Next Story