मध्यप्रदेश

VIRAL VIDEO: शराबी फिल्म के गीत पर जमकर थिरकी पथरिया MLA RAMBAI

x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पथरिया विधायक रामबाई (MLA Rambai) का डांस करते हुए वीडियों वायरल

MLA Rambai Viral News: अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाने वाली दमोह की पथरिया विधायक रामबाई (Patharia MLA Rambai) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। वे किसी बयान को लेकर नही बल्कि स्टेज में अपने शानदार डांस को लेकर चर्चा में है। शराबी फिल्म का गीत, मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने पर, उन्होने जमकर डांस किया। उनके इस डांस से वहां मौजूद हर कोई झूम रहा था। हांलाकि उनका यह निजी कार्यक्रम था और वे अपने भांजे की शादी में शामिल होने के दौरान स्टेज शो किया है।

रामबाई के डांस का वीडियों वायरल होने के बाद उनके इस डांस को लेकर लोग चर्चा कर रहे है, क्योकि उन्होने रामबाई ने एक्ट्रेस जयाप्रदा की तरह ही हर स्टेप को बखूबी किया। विधायक रामबाई परिहार का यह डांस वीडियों सीहोर में 2 नवंबर को सूट किया गया है।

डांस और गाने का शौक रखती है विधायक

यह पहला मौका नहीं है, जब विधायक रामबाई डांस को लेकर चर्चा में हैं। इसके पहले भी वह कई धार्मिक आयोजनों में इस तरह से डांस कर चुकी हैं। डांस के साथ उन्हें गाने का भी शौक है। ज्ञात हो कि रामबाई अपने दबंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार लोगो की समस्या को लेकर अधिकारियों-कर्मचारियों का फटकार भी लगा चुकी है। विधायक रामबाई ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़कर राजनीति की शुरूआत की थी। वर्तमान में वे बहुजन समाज पार्टी से विधायक है।

Next Story