मध्यप्रदेश

विंध्य: किशोरी को देख युवक की बिगड़ी नियत, रात को घसीटते हुए घर ले आया, फिर बंधक बनाकर करता रहा....पुलिस ने गिरफ्तार किया

Rewa MP News
x

Rewa MP News

सभापुर थाना क्षेत्र में नाबालिग को बंधक बना कर गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है।

सतना (Satna News): सभापुर थाना क्षेत्र में नाबालिग को बंधक बना कर गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 342, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

बताया गया है कि शनिवार की रात किशोरी किसी काम से बाहर निकली थी। किशोरी को देखते ही आरोपी की नीयत खराब हो गई। आरोपी जर्बजस्ती, किशोरी को घसीटते हुए उसे अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने बंधक बना कर किशोरी के साथ गलत काम किया। किसी से कुछ बताए जाने पर आरोपी ने किशोरी को जाने से मारने की धमकी भी दी।

सुबह चला परिजनों को पता

सुबह किशोरी द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई। घर के सदस्यों को जैसे ही घटना का पता चला उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोरी को थाने लेकर पहुंचे परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस द्वारा किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कृत्य सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के मकान में दबिश दी, लेकिन वह भाग गया था। इसी कड़ी में बीती रात पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने घर में ही छिपा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक नीरज वर्मा पुत्र रामवतार वर्मा 26 वर्ष को धर दबोचा।

वर्जन

बंधक बना कर किशोरी के साथ गलत काम करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

आरपी मिश्रा, थाना प्रभारी सभापुर

Next Story